होम /न्यूज /हरियाणा /

हीरो एजेंसी के मालिक को लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 'गुर्गे' ने भेजा वॉट्सऐप मैसेज, मांगी फिरौती

हीरो एजेंसी के मालिक को लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 'गुर्गे' ने भेजा वॉट्सऐप मैसेज, मांगी फिरौती

 हीरो मोटरसाइकिल एजेंसी के संचालक सुनील जैन की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

हीरो मोटरसाइकिल एजेंसी के संचालक सुनील जैन की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

हांसी में पीर बाबा के समीप स्थित हीरो मोटरसाइकिल एजेंसी के संचालक सुनील जैन ने यह धमकी भरा मैसेज मिलने के बाद शहर के व्यापारियों के साथ मिलकर एसपी हांसी निकिता गहलोत को शिकायत दी है, जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज जांच शुरू कर दी.

हांसी. हरियाणा के हिसार जिले में स्थित हांसी में पीर बाबा के समीप स्थित हीरो मोटरसाइकिल एजेंसी के संचालक सुनील जैन से वॉट्सऐप मैसेज और वॉट्सऐप कॉल करके 5 लाख रुपये की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है. फिरौती मांगने वाले ने खुद को लारेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य बताते हुए फिरौती के रुपये बैंक खाते में जमा करवाने की मांग की और ऐसा नहीं कराने पर जान से मारने की धमकी दी. यह धमकी भरा मैसेज मिलने के बाद सुनील जैन ने शहर के व्यापारियों के साथ मिलकर एसपी हांसी निकिता गहलोत को शिकायत दी है, जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज जांच शुरू कर दी.

पुलिस को दी शिकायत में सुनील जैन ने कहा उसके मोबाइल पर सुबह 6 बजकर 6 मिनट पर एक मैसेज आया, जिसमें सुनील हीरो शोरूम लिखा था. इस पर मैंने वापस मैसेज कर पूछा कि आप कौन हैं तो मैसेज करने वाले ने कहा कि आई एम विक्की बराड़ फ्रॉम कनाडा… जिस पर मैंने उससे पूछा बताओ तो उसने दोबारा मेरा नाम बताते हुए कहा कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग से हूं और आपसे थोड़ी हेल्प चाहिए. आशा करता हूं आप मना नहीं करोगे. उसके बाद उसने कहा कि आज शोरूम खोलने से पहले एसबीआई बैंक जाना है आपको, पांच लाख रुपये लेकर जाने के बाद मैं आपको अकाउंट सेंड करूंगा उसमें डालने हैं.

सुनील जैन के मुताबिक, आरोपी ने लिखा कि ज्यादा होशियार मत बनना, तेरी सारी कुंडली हमारे पास है. ठोक देंगे, अगर पैसे देने का मन ना करे तो आज शोरूम पर मत जाना, क्योंकि हम ना बोलने वाले की गेम बजाते हैं आई होप यू अंडरस्टैंड वेरी वेल… उसके बाद आरोपी ने थैंक्स फॉर योर टाइम का मैसेज भेजा और कहा कि नंबर को चालू रखना और कॉल उठाना. अगर कॉल नहीं उठाई और हमको गुस्सा आ गया तो तेरी फैमिली को भी कुछ हो सकता है. पुलिस के बारे में सोचने पर भी पाबंदी हमारी ओर से, अगर तू पुलिस के पास जाएगा तो समझो सीधा ऊपर जाएगा.

जैन ने बताया कि धमकी देनेवाले ने उनसे कहा, ‘लड़के आज तेरी ड्यूटी पर लगे हैं. घर से लेकर शोरूम तक तू उनकी नजर में होगा अगर कुछ गलत किया तो खेल खत्म तेरा. 2 दिन से तेरे आस पास लड़के तेरी रेकी कर रहे हैं, इसलिए यह मत सोचना कि तू कोई चालाकी करेगा और तु बच जाएगा. कांटेक्ट बना के रखना बराबर ओके राहुल जैन अब खाता भेजने के टाइम पर मिलते हैं.

उन्होंने बताया कि खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य बताने वाले इस शख्स ने उनसे ढाई लाख रुपये अभी और ढाई लाख रुपये बाद में जमा करवाने के लिए कहा. फिरौती मांगने वाले शख्स का जब आखिरी मैसेज आया तो उस वक्त पुलिस अधिकारी उसके शोरूम पर मौजूद थे. मैसेज करने वाले व्यक्ति ने सुबह 6 बजे से साढ़े 11 बजे तक करीब 25 से ज्यादा मैसेज भेजकर 5 लाख रुपये की फिरौती की मांग की है.

इस घटना को लेकर व्यापारियों में खासा गुस्सा है. व्यापारी नेता प्रवीण तायल ने इस मामले में आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह व्यापारियों की मीटिंग बुलाकर कोई ना कोई बड़ा फैसला लेंगे. उधर सिटी थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार ने बताया कि एजेंसी संचालक सुनील की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Hansi News, Hansi Police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर