गुरुग्राम से सटे सोहना में बिजली के तार की चपेट में आने से तेंदुए की मौत

वन विभाग के अधिकारी पहुंचे मौके पर, पेड़ से उतारा गया तेंदुए का शव

News18Hindi
Updated: June 20, 2019, 9:47 AM IST
गुरुग्राम से सटे सोहना में बिजली के तार की चपेट में आने से तेंदुए की मौत
वन ‌विभाग के अधिकारियों के अनुसार प्रथमदृष्टया तेंदुआ की मौत बिजली का झटका लगने के चलते ही हुई प्रतीत हो रही है. फिर भी सही वजह का पता पोस्टमार्टम के बाद ही चलेगा.
News18Hindi
Updated: June 20, 2019, 9:47 AM IST
बिजली का झटका लगने से सोहना जिले के मंडावर गांव में एक तेंदुए की मौत हो गई. गुरुग्राम के पास मौजूद मंडावर गांव में तेंदुए का शव सुबह ग्रामीणों ने एक पेड़ से लटकता हुआ देखा. बाद में जांच से पता चला कि बिजली के तारों की चपेट में आ जाने के चलते तेंदुए की मौत हुई है. इसके बाद बिजली विभाग ने इलाके की बिजली को बंद किया और वन विभाग के अधिकारियों को इस संबंध में सूचित किया. वन विभाग के अधिकारी सूचना के बाद मौके पर पहुंच गए हैं और तेंदुए के शव को उतारा जा रहा है.

 



पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगी सही वजह
Loading...

वन ‌विभाग के अधिकारियों के अनुसार प्रथमदृष्टया तेंदुए की मौत बिजली का झटका लगने के चलते ही हुई प्रतीत हो रही है. फिर भी सही वजह का पता पोस्टमार्टम के बाद ही चलेगा. बताया जा रहा है कि तेंदुए पेड़ पर चढ़ा था जिसके बाद वहां से गुजर रहे बिजली के तारों की चपेट में वह आ गया और उसकी मौत हो गई. इसके बाद वह तार में अटक कर रह गया. ग्रामीणों के अनुसार डाल टूट जाने के चलते तेंदुआ तार पर गिर गया और फिर वहां से निकल नहीं सका जिसके चलते उसकी मौत हो गई.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुड़गांव से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 20, 2019, 9:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...