• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • Lok Sabha Election Result 2019: हरियाणा में बीजेपी सभी 10 सीटों पर जीत के लिए ऐसे बढ़ रही है आगे

Lok Sabha Election Result 2019: हरियाणा में बीजेपी सभी 10 सीटों पर जीत के लिए ऐसे बढ़ रही है आगे

फाइल फोटो- नरेन्द्र मोदी.

फाइल फोटो- नरेन्द्र मोदी.

दूसरे कई दल गठबंधन के तहत लड़े हैं. लेकिन बीजेपी ने एग्जिट पोल को भी पीछे छोड़ते हुए हरियाणा में शानदार प्रदर्शन किया.

  • Share this:
    सभी विरोधियों को कड़ा जवाब देते हुए बीजेपी हरियाणा में इतिहास रचने जा रही है. ताजा आंकड़ों के अनुसार सभी 10 सीटों पर बीजेपी के उम्मीदवार आगे चल रहे हैं. वे विपक्षी उम्मीदवारों से 1.50 लाख से लेकर 2.50 लाख वोटों का अंतर बनाए हुए हैं.

    जबकि दूसरे कई दल गठबंधन के तहत लड़े हैं. लेकिन बीजेपी ने एग्जिट पोल को भी पीछे छोड़ते हुए हरियाणा में शानदार प्रदर्शन किया है. कई बड़े दिग्जज को पीछे छोड़ा है. अंबाला सीट की बात करें तो यहां बीजेपी के रतन लाल कटारिया कुमारी शैलजा से आगे चल रहे हैं. करनाल सीट पर संजय भाटिया कुलदीप शर्मा से आगे चल रहे हैं.

    सोनीपल सीट पर रमेश कौशिक भूपेंद्र हुड्डा से आगे चल रहे हैं. रोहतक सीट पर अरविंद शर्मा दीपेंद्र हुड्डा से आगे चल रहे हैं. भिवानी से धरमबीर श्रुति चौधरी से आगे चल रहे हैं. हिसार सीट पर ब्रिजेंद्र दुष्यंत से आगे चल रहे हैं. सिरसा सीट पर सुनीता दुग्गल अशोक तंवर से आगे चल रही हैं.

    कुरुक्षेत्र सीट से नायब सैनी निर्मल सिंह से आगे चल रहे हैं. गुरुग्राम सीट पर राव इंद्रजीत अजय यादव से आगे चल रहे हैं. फरीदाबाद में कृष्णपाल अवतार भडाना से आगे चल रहे हैं. अवतार भडाना ने हाल ही में बीजेपी को छोड़कर कांग्रेस से चुनाव लड़ा है.

    10 में से कोई भी एक सीट ऐसी नहीं है जिस पर वोटों का अंतर 1.50 लाख से कम हो. वोटों की गिनती के लिए अब कुछ ही चरण बाकी रह गए हैं. लेकिन ये अंतर ऐसे नहीं हैं कि जिन्हें जल्द ही पीछे छोड़ा जा सके.

    यह भी पढ़ें-

    दिल्ली में ऐसे सफाया करते हुए आगे बढ़ रही है बीजेपी

    प्रज्ञा ठाकुर ने दिग्विजय सिंह को पीछे छोड़ा

    अमेठी में राहुल गांधी से स्मृति ईरानी आगे

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज