लाइव टीवी

2 दिन पहले पड़ोसी ने झगड़ा करते हुए बुजुर्ग को दिया था धक्का, अस्पताल में हुई मौत

Sushil Sharma | News18 Haryana
Updated: October 9, 2019, 4:23 PM IST
2 दिन पहले पड़ोसी ने झगड़ा करते हुए बुजुर्ग को दिया था धक्का, अस्पताल में हुई मौत
आक्रोशित ग्रामीणों ने थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया.

महेंद्रगढ़ (Mahendragarh) जिले में माजरा खुर्द गांव के एक व्यक्ति ने कोथल गांव के एक बुजुर्ग से मारपीट कर उसे धक्का देकर नीचे गिरा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

  • Share this:
महेंद्रगढ़. हरियाणा (Haryana) के महेंद्रगढ़ (Mahendragarh) जिले में माजरा खुर्द गांव के एक व्यक्ति ने कोथल गांव के एक बुजुर्ग से मारपीट कर उसे धक्का देकर नीचे गिरा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. मामले में आक्रोशित ग्रामीणों ने थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पूरा मामला

कोथल खुर्द के सरपंच परमजीत सिंह ने बताया कि बीते 5 अक्टूबर को उनके गांव के वेदपाल के साथ माजरा गांव के एक व्यक्ति ने झगड़ा कर लिया था, जिसमें वेदपाल घायल हो गया था. बीती रात इलाज के दौरान वेदपाल की मौत हो गई. बुजुर्ग वेदपाल की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने बुधवार को आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करा दिया है.

पुलिस को दी शिकायत में कोथल खुर्द निवासी कुलदीप ने बताया कि 5 तारीख को उनके पिता वेदपाल, मां इंद्रमणि और बेटा मनेंद्र सुबह 6 बजे घर पर अकेले थे. तब उनके घर पर माजरा गांव का निवासी ओम प्रकाश पहुंचा और झगड़ा करने लगा. इस झगड़े में उसने उनके 72 वर्षीय पिता वेदपाल को धक्का देकर गिरा दिया, जिससे उनके सिर पर गंभीर चोट आई. इलाज के लिए उन्हें आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उनकी गंभीर हालत को देखते हुए रेवाड़ी रेफर कर दिया गया.

इतना ही नहीं वे रेवाड़ी में भी ठीक नहीं हुए और परिजन उन्हें जयपुर लेकर गए, लेकिन उनकी हालत में कोई सुधार नहीं आया. इसके बाद उन्होंने 8 अक्टूबर की रात को दम तोड़ दिया. मृतक के बेटे ने आरोपी खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

ये भी पढ़ें:- 'बीजेपी नेताओं से मुद्दे की बात करो, वे भारत माता की जयकारे लगाते हैं'

ये भी पढ़ें:- BJP नेता का तंज- 'कांग्रेस के बड़े नेताओं ने पीटा, इसलिए तंवर ने पार्टी छोड़ी'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महेंद्रगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 4:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...