Home /News /haryana /

प्रदेश की सत्ता हासिल करने को एलएसपी और बसपा का हुआ संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन

प्रदेश की सत्ता हासिल करने को एलएसपी और बसपा का हुआ संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन

एलएसपी और बसपा के संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन में मंचासीन नेता

एलएसपी और बसपा के संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन में मंचासीन नेता

सम्मेलन में कहा गया कि प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी के साथ हमारे गठबंधन की सरकार बनती है तो ऐसे में सबसे पहले बेरोजगारी समाप्त की जाएगी. च

    एलएसपी और बहुजन समाज पार्टी का संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन सोमवार को नारनौल में हुआ. बहुजन समाज पार्टी का इनेलो से गठबंधन टूटने के बाद एलएसपी के साथ हुए गठबंधन की नारनौल में यह पहली बैठक थी. एलएसपी के प्रदेश अध्यक्ष राव रमेश पायलट व बसपा के प्रदेश प्रभारी डॉक्टर मेघराज भी कार्यकर्ताओं की बैठक में मौजूद रहे. कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद एलएसपी के प्रदेश अध्यक्ष राव रमेश पायलट ने कहा कि अब तक प्रदेश में जातिवाद की राजनीति होती रही है, जिसे पूरी तरह से बंद किया जाएगा.

    सम्मेलन में कहा गया कि प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी के साथ हमारे गठबंधन की सरकार बनती है तो ऐसे में सबसे पहले बेरोजगारी समाप्त की जाएगी. चर्चा में कहा गया कि आज परदेस में बेरोजगारी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. भाजपा ने प्रदेश में विकास उन्नति कानून-व्यवस्था बनाने और बेरोजगारी को दूर करने का जो वायदा किया था, उसमें पूरी तरह से भाजपा विफल रही.

    इस मौके पर बसपा के प्रदेश प्रभारी डॉक्टर मेघराज  ने कहा कि हमने एलएसपी के साथ गठबंधन किया है और दोनों की मिलकर हरियाणा प्रदेश में सरकार बनेगी. उन्होंने दावा किया कि सरकार बनने के बाद सबसे पहले बेरोजगारी को खत्म किया जाएगा. उन्होंने इनेलो से चुनावी गठबंधन टूटने को लेकर कहा कि इनेलो प्रदेश में भाजपा को रोकने में असमर्थ थी जिसके चलते हमें मजबूरन इनेलो से अपना गठबंधन तोड़ना पड़ा.

    (जोगेंद्र सिंह की रिपोर्ट)

    यह भी देखें - कश्मीर में आतंकियों से लोहा लेते हुए शहीद हुआ हरियाणा का एक और लाल


    यह भी देखें -  चंडीगढ़: रैली में खाली कुर्सियां देख सिर्फ 8 मिनट रुके केजरीवाल, किरण खेर पर साधा निशाना

    Tags: Haryana news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर