Assembly Banner 2021

शादीशुदा बेटी को भगाने से नाराज पिता बाइक पर हरियाणा से राजस्थान पहुंचा, प्रेमी के भाई और दोस्त की कर दी हत्या

पिता ने बेटी के प्रेमी के दोस्त और भाई की हत्या की(कॉन्सेप्ट इमेज)

पिता ने बेटी के प्रेमी के दोस्त और भाई की हत्या की(कॉन्सेप्ट इमेज)

ऑनर किलिंग का ये मामला राजस्थान के झुंझुनूं जिले का है. जहां अपनी बेटी और उसके प्रेमी की हत्या करने आरोपी पिता सोमवार रात हरियाणा के पथरवा गांव से राजस्थान के जैतपुर गांव पहुंचा था.

  • Share this:
महेंद्रगढ़. शादीशुदा बेटी की भाग जाने से नाराज एक पिता हरियाणा (Haryana) के महेंद्रगढ़ जिले से बाइक पर राजस्थान के झुंझुनू पहुंचा. वहां उसने बेटी के प्रेमी के भाई और दोस्त की बेरहमी से हत्या कर डाली. पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद आरोपी ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी की भी हत्या (Murder) करने की इच्छा जाहिर की.  पुलिस के मुताबिक आरोपी अनिल की बेटी की शादी लालामांडी में झुंझुनूं जिले के लालामांडी गांव में हुई है. आरोप है कि जैतपुरा निवासी राजवीर का बेटा कृष्ण उसे भगा ले गया. दोनों सप्ताह भर से गायब हैं.

बता दें कि ऑनर किलिंग का ये मामला राजस्थान के झुंझुनूं जिले का है. जहां अपनी बेटी और उसके प्रेमी की हत्या करने आरोपी पिता सोमवार रात हरियाणा के पथरवा गांव से राजस्थान के जैतपुर गांव पहुंचा था. यहां उसने बेटी के प्रेमी कृष्ण के 20 वर्षीय भाई दीपक और उसके 19 वर्षीय दोस्त नरेश कुमार की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी. दीपक और नरेश छत पर सो रहे थे. इसी दौरान आरोपी वहां आया और दोनों के सिर पर कुल्हाड़ी से चार पांच वार किए जिससे दोनों की मौत हो गई.

बेवजह मारे गए भाई और दोस्त



दीपक और उसका दोस्त नरेश बेवजह मारे गए. दरअसल ये दानों सेना के लिए दौड़ की तैयारी कर रहे थे. नरेश अक्सर दीपक के घर सो जाया करता था. सोमवार रात भी वह उसके खेत पर स्थित घर पर सोया था. आरोपी अनिल ने सोचा कि छत पर दीपक और उसके पिता राजवीर सोए हैं और उसने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर उनकी हत्या कर दी.
ऐसे हुआ वारदात का खुलासा

सुबह जब दीपक के पिता दौड़ के लिए दोनों को जगाने पहुंचे तो वारदात का खुलासा हुआ. गनीमत ये रही कि राजवीर और उनकी पत्नी खेत में दूर सो रहे थे. वे भी यहीं सोते मिलते तो आरोपी उनकी भी हत्या कर देता. वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है.

ये भी पढ़ें-

थप्पड़ कांड: सोनाली फोगाट के समर्थन में उतरे इनेलो नेता अभय चौटाला

रोहतक में नशेड़ी पति ने लगाई घर में आग, पत्नी और 3 साल की बेटी की मौत, 2 साल का बेटा घायल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज