अजय चौटाला ने श्रुति चौधरी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, चुनाव आयोग में शिकायत

अजय चौटाला
अजय चौटाला

अजय चौटाला ने इसके साथ ही कहा कि श्रुति चौधरी और उनकी मां ने बड़े फ्रॉड किए हैं.

  • Share this:
भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेसी प्रत्याशी श्रुति चौधरी पर जननायक जनता पार्टी के संरक्षक और पूर्व सांसद डा. अजय सिंह चौटाला ने आपत्तिजनक टिप्पणी की है. अजय चौटाला ने इसके साथ ही कहा कि श्रुति चौधरी और उनकी मां ने बड़े फ्रॉड किए हैं. अजय सिंह चौटाला चौटाला ने ये बयान एक चुनावी को संबोधित करते हुए दिए. अजय ने कहा कि 2009 के लोकसभा चुनाव मैं भिवानी से चुनाव लड़ रहा था तो पेट पर दुपट्टा बांधकर दोनों मां-बेटियों ने फ्रॉड किया था. श्रुति चौधरी ने बच्चा होने की  बात  कही थी, कुछ नहीं हुआ.

अजय चौटाला ने गांव डालनवास में कांग्रेस प्रत्याशी श्रुति चौधरी के बारे में ये आपत्तिजनक बयान दिया था. कांग्रेस प्रत्याशी श्रुति चौधरी ने अजय चौटाला के बयान को लेकर चुनाव आयोग, रिटर्निंग ऑफिसर व महिला आयोग में शिकायत दी है.

श्रुति चौधरी ने अपनी शिकायत में कहा है कि अजय चौटाला का बयान निंदनीय, अशोभनीय व चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है. वहीं पेरोल पर दी गई स्वतंत्रता का दुरुपयोग है. शिकायत में अजय चौटाला के चुनाव प्रचार अभियान में प्रतिबंध लगाने और एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई है.



बता दें कि अजय चौटाला ने गांव डालनवास में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. उधर कांग्रेस प्रत्याशी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ये आपराधिक प्रवृत्ति के लोग हैं और इनका राजनीति में अंतिम समय है.
ये भी पढ़ें-

कलयुगी बेटे की करतूत, बुजुर्ग पिता को घर से निकाला

डेरा सच्चा सौदा के 71वें स्थापना दिवस पर पहुंचे अशोक तंवर, सत्संग भी सुना

जाट नेता य़शपाल मलिक की गाड़ी अनियंत्रित होकर ट्रक से टकराई, घायल

हरियाणा के चुनावी रण में कांग्रेस उतारेगी 40 स्टार प्रचारक, सोनिया, राहुल और प्रियंका भरेंगे हुंकार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज