Assembly Banner 2021

हरियाणा: राज्यमंत्री ओपी यादव का कथित ऑडियो वायरल, नारनौल SP को बताया भ्रष्ट और नालायक, शाम तक हो गया तबादला

ओपी यादव ने एसपी को बताया नालायक

ओपी यादव ने एसपी को बताया नालायक

अब सवाल (Question) उठ रहा है कि क्या मंत्री (Minister) की नहीं सुनता कोई? आखिर मंत्री ने क्यों लगाए इल्जाम? SP को क्यों कहा नालायक?

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 31, 2020, 11:18 AM IST
  • Share this:
महेंद्रगढ़. सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों राज्य मंत्री ओपी यादव (OP Yadav) का कथित ऑडियो वायरल हो रहा है. इस ऑडियो क्लिप में राज्य मंत्री नारनौल की SP को टारगेट करते नज़र आए. यहां तक कि SP को भ्रष्ट और नालायक तक बताया गया. यहां तक कि आरोप लगाया गया कि SP ही गुंडों से मिली है और कथित ऑडियो में राज्य मंत्री ने जिस SP का इलाज करने की बात कही थी. शाम होते-होते एसपी सुलोचना गजराज का ट्रांसफर भी हो गया. कथित ऑडियो में जब राज्य मंत्री से बिगड़ी कानून व्यवस्था पर सवाल किया गया तो उन्होंने अपना दर्द बयां किया साथ ही अपनी ही सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया.

बता दें कि इस ऑडियो के वायरल होने के बाद शनिवार को ही प्रदेश सरकार ने नारनौल की एसपी सुलोचना गजराज को मानेसर की आईआरबी चौथी बटालियन की कमांडेट के पद पर ट्रांसफर कर दिया है. हालांकि उनका अकेला ट्रांसफर नहीं हुआ है, 9 आईपीएस और भी शामिल हैं लेकिन उनके तबादले को सीधे तौर पर मंत्री के उस ऑडियो से जोड़कर देखा जा रहा है.

ऑडियो में मंत्री ने अपना दर्द किया बयां 



कथित ऑडियो राज्यमंत्री ओपी यादव का बताया जा रहा है, जिसमें पत्रकार ने बिगड़ी कानून व्यवस्था पर उनसे सवाल किया तो मंत्री ने अपना दर्द बयां कर दिया. उन्होंने कहा कि कोई सुनता नहीं, कोई बात नहीं करता, मैं मंत्री होते हुए ये कह रहा हूं. मैं खुद दुखी हूं, रो-रोकर मर लिए लेकिन कोई सुनने वाला नहीं है. मंत्री ने कहा कि इसका समाधान करने की कोशिश कर रहे हैं. मैं बड़ा दुखी हूं, ये एसपी बिल्कुल नालायक है.
मंत्री और एसपी पर उठ रहे सवाल

दरअसल नारनौल में बदमाशों ने घर में घुसकर बीजेपी नेता दयाराम यादव के बेटे को गोली मार दी. गोली उनके पैर में लगी लिहाजा जान बच गई. वायरल ऑडियो के बाद सवाल उठ रहे हैं कि किस आधार पर SP को भ्रष्ट बताया गया और क्या SP को नालायक कहना सही है ? जब राज्य मंत्री खुद बेबस और लाचार हैं.. तो फिर आम जनता की कौन सुनेगा. SP को भी अपने उपर लगे आरोपों का जवाब देना चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज