Home /News /haryana /

Accident in Haryana: महेंद्रगढ़ में शादी समारोह से लौट रहे परिवार की कार नहर में गिरी, 3 की मौत

Accident in Haryana: महेंद्रगढ़ में शादी समारोह से लौट रहे परिवार की कार नहर में गिरी, 3 की मौत

महेंद्रगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा

महेंद्रगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा

Accident in Mahendergarh: हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में रविवार देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया. ये हादसा (Accident) महेंद्रगढ-रेवाड़ी रोड पर रात के दो बजे के लगभग हुआ. जहां नारनौल के गांव अघिहार में शादी समारोह (Marriage Function) से वापस लौट रहे परिवार की कार झगडोली नहर में गिर गई. हादसे के समय कार में एक ही परिवार के 4 लोग सवार थे. कार में सवार 13 वर्षीय लड़की जैसे-तैसे नहर से बाहर निकल गई. उसने हादसे की जानकारी दी.

अधिक पढ़ें ...

    महेंद्रगढ़. हरियाणा के महेन्द्रगढ़ जिले में शादी समारोह से लौट रहे एक ही परिवार के 4 लोगों की वैगनार कार अचानक नहर में गिर गई. शीशा टूटने के बाद एक बच्ची तो सकुशल बाहर निकल गई, लेकिन अन्य लोग पानी में ही डूब गए. जिसमें एक महिला व एक बच्चे का शव (Dead Body) पानी से निकाल लिया गया है, जबकि एक की तलाश अभी भी जारी है. गोताखोर व प्रशासन की टीम नहर में तलाश कर रही है.

    मिली जानकारी के अनुसार रेवाड़ी जिले के गांव रामगढ़ का रहने वाले एक परिवार के चार लोग, जिसमें खुद मुखिया, उसकी पत्नी व बेटा-बेटी महेन्द्रगढ़ जिले के गांव अगिहार गांव में देवउठनी एकादशी पर रविवार को किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया था. देर रात करीब 2:30 बजे वापस लौटते समय उनकी वैगनार कार गांव झगड़ौली के समीप नहर में अचानक गिर गई.

    कार के नहर गिरते ही बच्ची को उसके पिता ने शीशा तोड़कर कार से बाहर निकल दिया. उसके बाद बच्ची नहर पर लगे पंप के सहारे बाहर निकली और मेन रोड पर आकर आने-जाने वाले वाहनों को रूकवा कर हादसे की जानकारी दी. रात में ही SDM व DSP व पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे.

    काफी मशक्कत के बाद कार को बाहर निकाला गया. उसके बाद नहर में तलाशी के दौरान महिला व एक बच्चे की डेडबॉडी भी मिल गई, लेकिन एक की तलाश की जा रही है. आसपास के गोताखोरों को बुलाकर प्रशासन ने नहर में उतारा है. हादसा कैसे और किस कारण हुआ इसका अभी पता नहीं चल पाया है

    Tags: Accident, Car accident

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर