अपना शहर चुनें

States

हरियाणा में भीषण हादसा: छोटे भाई के लिए लड़की देखकर लौट रहे 3 भाइयों और बहन की मौत

हरियाणा में दर्दनाक सड़क हादसा
हरियाणा में दर्दनाक सड़क हादसा

Haryana News: निजी बस के साथ हुई टक्कर में कार के परखचे उड़े. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने  बड़ी मुश्किल से शवों को कार से बाहर निकाला. तीनों भाई और बहन महेंद्रगढ़ से फरीदाबाद लौट रहे थे.

  • Share this:
महेंद्रगढ़. हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में झगडोली नहर के पास देर शाम को एक कार और निजी बस में भीषण टक्कर हो गई. इस हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई. इस दर्दनाक हादसे में जिन लोगों की जान गई वो एक ही परिवार के थे. इनमें शामिल 3 भाई और उनकी एक बहन महेंद्रगढ़ में अपने सबसे छोटे भाई के लिए लड़की देखकर फरीदाबाद (Faridabad) अपने घर लौट रहे थे. रास्ते में इनकी कार की एक बस के साथ टक्कर हो गई. तीन ने तो चंद सेकंड्स में गाड़ी के अंदर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक की अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई.

राजबीर सिंह एसएचओ सदर ने बताया कि सेक्टर 19 फरीदाबाद निवासी एक ही परिवार के चार लोगों की इस दुर्घटना में मौत हो गई है. जानकारी के अनुसार मृतक जन महेंद्रगढ़ में एक ही परिवार के तीन भाई अपनी बहन सहित लड़की देखने के लिए महेंद्रगढ़ आए थे.वापस जाते समय महेंद्रगढ़ कनीना मुख्य मार्ग पर झगडोली गांव के समीप नहर के पास सामने से आती हुई निजी बस के साथ उनकी कार की भिड़ंत हो गई.





एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत
तीनों भाई  और उनकी बहन सहित दुर्घटना में मौत के शिकार हो गए. निजी बस रेवाड़ी से महेंद्रगढ़ आ रही थी और यह वैगनआर गाड़ी महेंद्रगढ़ से रेवाड़ी की ओर जा रही थी. मृतक चारों लोगों का पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय सिविल अस्पताल में भेज दिया गया है.

मौके पर मौजूदा लोगों ने कार से बाहर निकाला
मौके पर मौजूद लोगों ने कार में सवार लोगों को बड़ी मुश्किल से निकाला. दो भाइयों और बहन की मौत गाड़ी में ही हो चुकी थी, जबकि एक भाई ने महेंद्रगढ़ अस्पताल में लाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया. पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए महेंद्रगढ़ के अस्पताल में रखवा दिया है. पुलिस ने मृतकों के परिजनों को भी सूचना दे दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज