हरियाणा: पूर्व सैनिक ने पहले पड़ोसी की हत्या की, फिर खुद को मारी गोली

किसान की हत्या कर पूर्व सैनिक ने की आत्महत्या
किसान की हत्या कर पूर्व सैनिक ने की आत्महत्या

Murder and Suicide: रामप्रकाश मार्च 2020 में ही सेना से रिटायर होकर आया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2020, 10:08 AM IST
  • Share this:
महेंद्रगढ़. हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले के गांव नौताना में पूर्व सैनिक (Ex Army man) ने रंजिश के चलते मंगलवार को पड़ोसी युवक की 6 गोलियां मार कर हत्या (Murder) कर दी. उसके बाद उसने अपने घर जाकर लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को सातवीं गोली मार ली. घटना के बाद एसएचओ विनय कुमार, डीएसपी विजय देशवाल मौके पर पहुंचे. पुलिस अवैध संबंध के एंगल से भी मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार गांव नौताना निवासी पूर्व सैनिक रामप्रकाश उर्फ बबलू की पड़ोसी राजवीर उर्फ गोली के साथ रंजिश चल रही थी. दो दिन पहले किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी भी हुई थी. आशंका है कि उसी रंजिश में रामप्रकाश ने सुबह करीब 11 बजे लाइसेंसी रिवॉल्वर से किसान 25 वर्षीय राजवीर के सिर में ताबड़तोड़ 6 गोलियां मार दीं.

दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए महेंद्रगढ़ नागरिक अस्पताल भिजवाया



इसके बाद वह अपने घर जाकर अपनी पत्नी को खोजने लगा. जब उसे पत्नी नहीं मिली तो उसने अपने सिर में गोली मार कर खुदकुशी कर ली. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए महेंद्रगढ़ नागरिक अस्पताल भिजवाया. रामप्रकाश मार्च 2020 में ही सेना से रिटायर होकर आया था.
रिवॉल्वर और कुछ खोल बरामद

कनीना थाना प्रभारी विनय कुमार के मुताबिक मौके रिवॉल्वर और कुछ खोल बरामद हुए हैं. दोनों परिवारों के बयान रिकार्ड नहीं होने के चलते मंगलवार को पोस्टमार्टम नहीं हो सका है. बुधवार को दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. डीएसपी विजय देशवाल ने बताया कि सूचना के बाद थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे. फोरेंसिक साइंस की टीम को भी मौके पर बुलाया गया. मैंने भी मौके का मुआयना किया है. सभी पहलुओं से जांच की जाएगी. अभी पूर्व सैनिक के परिवार के लोगों के बयान नहीं हो सके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज