Home /News /haryana /

नीरज चोपड़ा के गांव पहुंचे राकेश टिकैत, बधाई दी; बोले- 15 अगस्त अपने गांव में मनाऊंगा

नीरज चोपड़ा के गांव पहुंचे राकेश टिकैत, बधाई दी; बोले- 15 अगस्त अपने गांव में मनाऊंगा

गोल्ड मेडल विजेता नीरज चोपड़ा के गांव पहुंचकर राकेश टिकैत ने उनके परिजनों का सम्मान किया और गांववालों को बधाई दी.

गोल्ड मेडल विजेता नीरज चोपड़ा के गांव पहुंचकर राकेश टिकैत ने उनके परिजनों का सम्मान किया और गांववालों को बधाई दी.

Haryana News: गुरुवार को किसान नेता राकेश टिकेट भी नीरज चोपड़ा के घर पहुंचे. किसान नेता राकेश टिकैट ने नीरज की सफलता पर उनके परिवार को सम्मानित किया. उन्होंने कहा कि बच्चों को इनसे सीख लेनी चाहिए.

    खेरी नांगल. टोक्यो ओलंपिक में भारत के लिए गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा के गांव पहुंचकर बधाई देने वालों का तांता लगा है. देश के अलग-अलग कोने से लोग नीरज चोपड़ा के गांव पहुंचकर उनके परिवार को बधाई दे रहे हैं. इसी कड़ी में आज गुरुवार को किसान नेता राकेश टिकैट भी नीरज चोपड़ा के घर पहुंचे. किसान नेता राकेश टिकेट ने नीरज की सफलता पर उनके परिवार को सम्मानित किया.

    किसान नेता राकेश टिकैत नीरज चोपड़ा के घर लगभग 7 घंटे देर से पहुंचे और उनके परिवार को बधाई दी. इस मौके पर राकेश टिकैत कहा कि नीरज ने देश के लिए अच्छा खेला है और वह देश का गौरव है. इसलिए वे उसके परिवार को, गांव को और पूरे पानीपत को बधाई देते हैं. उन्होंने कहा कि बच्चों को इनसे सीख लेनी चाहिए. जब नीरज गांव में प्रवेश करें तो जोर-शोर और ढोल नगाड़ों से उसका स्वागत करना चाहिए. इससे बच्चों को लगना चाहिए कि जब भी मैं जीतकर आऊंगा तो मेरा भी ऐसा ही स्वागत होगा.

    उन्होंने कहा कि गांव के खिलाड़ी को ट्रेनिंग अच्छी मिल जाए तो वह आगे निकल सकता है. उन्होंने कहा कि खेल में सिफारिश न हो और सामान अच्छे तरह का मिल जाए तो देश में बहुत से खिलाड़ी पदक जीतकर आ सकते हैं. उन्होंने कहा कि 15 अगस्त वे अपने गांव में ही मनाएंगे और जो खिलाड़ी पदक जीतकर आया है, उनका सम्मान करेंगे. दिल्ली में कोई भी प्रोग्राम करने से उन्होंने मना कर दिया. उन्होंने कहा कि बगैर हरियाणा किसानों के 5 सितंबर को होने वाली महापंचायत अधूरी रहेगी.

    Tags: Haryana news, Neeraj chopra gold medals, Rakesh Tikait

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर