लाइव टीवी

भाजपा प्रत्याशी क्षेत्र के विकास की बजाय करते हैं देश विदेश की बातें : कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह

News18 Haryana
Updated: October 14, 2019, 2:51 PM IST
भाजपा प्रत्याशी क्षेत्र के विकास की बजाय करते हैं देश विदेश की बातें : कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह
कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह ने महेंद्रगढ़ को प्रदेश के अग्रणी क्षेत्रों में शामिल करने का किया दावा.

कांग्रेस प्रत्याशी ने राव दान सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि भाजपा राज के 5 साल महेंद्रगढ़ के लोगों के लिए निराशा के साल रहे. महेंद्रगढ़ क्षेत्र में विकास के नाम पर कोई काम नहीं हुआ.

  • Share this:
महेंद्रगढ़. कांग्रेस (Congress) प्रत्याशी राव दान सिंह (Rav Dan Singh) ने कार्यकर्ताओं के सम्मेलन व जनसभाओं में कहा कि भाजपा (BJP) प्रत्याशी के पास क्षेत्र के विकास का कोई एजेंडा नहीं है. यहां की जनता ने उन्हें क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने का मौका दिया. पिछले 5 साल तक भाजपा सरकार में वह मंत्री रहे, लेकिन महेंद्रगढ़ (Mahendragarh) क्षेत्र में विकास के नाम पर कोई काम नहीं किया. उन्होंने कहा कि ग्रामीण दौरों के दौरान वह देश विदेश के मुद्दों पर लंबे चौड़े भाषण देते हैं, लेकिन महेंद्रगढ़ क्षेत्र के विकास को लेकर उनके पास कोई विजन नहीं है.

महेन्द्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह ने शॉपिंग कॉम्पलेक्स चामधेड़ा रोड , सिसोठ, सुरेहती जाखल , सुरेहती पिलानिया, सुरेहती मोडियन , ढाणा, वास , सतनाली आदि जगहों पर चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया. इन सभी जगहों पर युवा बाइकों के काफिले के साथ राव दान सिंह को सभा स्थल तक गाजे-बाजे के साथ ले गए. राव दान सिंह को फूल मालाएं व पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया गया.

कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह ने कहा कि भाजपा के पास क्षेत्र के विकास का कोई एजेंडा नहीं है.


बीजेपी व इनेलो को छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए

इस दौरान राव दान सिंह चामधेड़ा रोड स्थित भारतीय डिग्री कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में भी पहुंचे. यहां विधानसभा चुनाव लड़ चुके राव कुलबीर बोहरा ने एक विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया. इसमें काफी सारे लोगों ने बीजेपी व इनेलो पार्टी छोड़कर राव दान सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस का दामन थामा. गांव झगडोली निवासी चेयरमैन सतीश लाटा , जितेंद्र एडवोकेट , विक्की लाटा ने बीजेपी पार्टी छोड़कर व इनेलो पदाधिकारी मूलचंद शर्मा ने पार्टी छोड़कर कांग्रेस ज्वाइन की. राव कुलवीर बोहरा ने राव दान सिंह को भरोसा दिलाया कि वह और उनके कार्यकर्ता तन-मन-धन से उनकी सहायता करेंगे.

राव दान सिंह ने मतदाताओं से 21 अक्टूबर को कांग्रेस पार्टी को वोट देने की अपील की.


विकास की रफ्तार दोगुनी करने का दावा
Loading...

राव दान सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि भाजपा राज के 5 साल यहां के लोगों के लिए निराशा के साल रहे. लोगों ने जिस उम्मीद के साथ भाजपा को वोट दिए थे ,कुछ ही समय बाद उनकी उम्मीदे धराशायी हो गई. आज महेंद्रगढ़ शहर की सड़कों में गहरे गड्ढे हो गए हैं. उन्होंने कहा कि अगर जनता ने उन्हें यहां का प्रतिनिधित्व करने का मौका दिया तो महेंद्रगढ़ क्षेत्र में विकास की रफ्तार दोगुनी होगी. महेंद्रगढ़ को प्रदेश के अग्रणी क्षेत्रों में शामिल किया जाएगा. उन्होंने लोगों से 21 अक्टूबर को कांग्रेस पार्टी को वोट देने की अपील की.

ये भी पढ़ें - महेन्द्रगढ़ विधानसभा के 8 हजार युवाओं को योग्यता पर नौकरी मिली: रामबिलास शर्मा

ये भी पढ़ें - दुष्यंत चौटाला ने कहा- जेजेपी 45 से अधिक सीटों पर जीत दर्ज करेगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महेंद्रगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 2:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...