अपना शहर चुनें

States

BJP प्रत्याशी रामबिलास शर्मा : महेन्द्रगढ़ विधानसभा के 8 हजार युवाओं को योग्यता के आधार पर नौकरी मिली

BJP प्रत्याशी रामबिलास शर्मा ने कहा कि सीएम मनोहर लाल ने भ्रष्टाचार को खत्म किया.
BJP प्रत्याशी रामबिलास शर्मा ने कहा कि सीएम मनोहर लाल ने भ्रष्टाचार को खत्म किया.

पूर्व हुड्डा सरकार पर तंज कसते हुए रामबिलास शर्मा ने कहा कि पहले ट्रांसफर के लिए रोहतक दरबार में हाजिरी लगाई जाती थी. बिना पैसे के कुछ नहीं होता था. सीएम मनोहर लाल ने ऐसे तंत्र को खत्म कर दिया.

  • Share this:
महेंद्रगढ़. हरियाणा के महेंद्रगढ़ (Mahendragarh) से भाजपा प्रत्याशी रामबिलास शर्मा (Ram Bilas Sharma) ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल (CM Manohar Lal) ने पांच साल में वो कर दिखाया जो यहां की पिछली सरकारें 48 सालों में नहीं कर पाईं. पूर्व हुड्डा सरकार (Hudda Government) पर तंज कसते हुए शर्मा ने कहा कि पहले ट्रांसफर के लिए रोहतक दरबार में हाजिरी लगाई जाती थी. बिना पैसे के कुछ नहीं होता था. सीएम मनोहर लाल ने ऐसे तंत्र को खत्म कर दिया. आज अध्यापकों का ट्रांसफर उनकी खुद की मर्जी से हो रहा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस (Congress) के 10 वर्ष के शासनकाल में महेन्द्रगढ़ विधानसभा में विकास के नाम पर एक ईंट भी नहीं लगी. कांग्रेस ने महेन्द्रगढ़ को प्रॉप्रर्टी डीलिंग व अपराध का अड्डा बना दिया था.

रामबिलास ने दावा किया कि भाजपा शासनकाल में महेन्द्रगढ़ विधानसभा के 8000 युवाओं को योग्यता के आधार पर नौकरी मिली. किसी को एक पैसा भी नौकरी के नाम पर नहीं देनी पड़ी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासनकाल में लोगों को कांग्रेस नेताओं के सामने पगड़ी रखनी पड़ती थी पैसे देने पड़ते थे.

बीजेपी प्रत्याशी ने कहा कि कांग्रेस शासनकाल में लोगों को कांग्रेस नेताओं के सामने पगड़ी रखनी पड़ती थी पैसे देने पड़ते थे.




धारा 370 को लेकर कांग्रेस पर हमला 
भाजपा प्रत्याशी रामबिलास शर्मा ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने 370 को उखाड़ने का काम किया है. कांग्रेस पार्टी धारा 370 को जम्मू-कश्मीर से हटाने के पक्षधर नहीं थी. उन्होंने कहा कि धारा 370 (Article 370) हटाए जाने के बाद कश्मीर में कानून चुस्त है और चारों तरफ शांति है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पाकिस्तान की भाषा बोलती है. रामबिलास शर्मा ने अग्रसेन चौक महेन्द्र्रगढ़, पहाड़वास, निम्बेहड़ा, बुडीन, दुलोठ अहीर, जाटवास व महेन्द्रगढ़ शहर में कई जगह लोगों से जनसंपर्क कर अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की.

ये भी पढ़ें - नड्डा का कांग्रेस पर हमला- राहुल का भाषण पाकिस्तान ने UNO में इस्तेमाल किया

ये भी पढ़ें - फरीदाबाद में वीवो और सैमसंग के डिस्ट्रीब्यूशन ऑफिस में लगी आग, लाखों का नुकसान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज