अपना शहर चुनें

States

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019: शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने महेंद्रगढ़ सीट से भरा नामांकन

रामबिलास शर्मा ने नामांकन दाखिल कर दिया है.
रामबिलास शर्मा ने नामांकन दाखिल कर दिया है.

महेंद्रगढ़ (Mahendragarh) जिले में शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा (Ram Bilas Sharma) ने अपना नामांकन (Nomination) दाखिल कर दिया है.

  • Share this:
महेंद्रगढ़. हरियाणा (Haryana) के महेंद्रगढ़ (Mahendragarh) जिले में शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा (Ram Bilas Sharma) ने अपना नामांकन (Nomination) दाखिल कर दिया है. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) ने शिक्षा मंत्री का नामांकन दाखिल करवाया है. बता दें कि नामांकन भरने की आखिरी तारीख 4 अक्टूबर है और 7 अक्टूबर को नामांकन वापस लेने की तारीख है.

रामबिलास शर्मा ने नामांकन दाखिल करने से पहले कही थी ये बात

गौरतलब है कि हरियाणा विधानसभा चुनाव का दंगल शुरू हो गया है. चुनाव के मद्देनजर तमाम दलों के नेताओं ने कमर कस ली है. इस चुनावी दंगल में जबरदस्त मुकाबला होने वाला है, लेकिन शिक्षा मंत्री मुकाबले की बजाए बीजेपी की एकतरफा जीत मानकर चल रहे हैं. उन्होंने दावा किया है कि चुनाव में बीजेपी सबसे आगे चल रही है. साथ ही यह भी कहा कि बीजेपी के सामने वाले दूसरी तमाम पार्टी के नेता नकारे हुए हैं.



बता दें कि बीजेपी ने 78 उम्मीदवारों को मैदान में उतारने के बाद अब बाकी बचे 12 प्रत्याशियों की दूसरी और अंतिम सूची भी जारी कर दी है. हाल ही में बीजेपी ने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की थी. इस लिस्ट में बीजेपी ने 78 विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवारों का ऐलान किया था, जिसमें हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) एक बार फिर से करनाल सीट से चुनाव लड़ेंगे.
बहरहाल, हरियाणा की सभी 90 सीटों पर 21 अक्टूबर चुनाव होने हैं. वहीं 24 अक्टूबर को नतीजों का ऐलान किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:- शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा बोले- 'हमारे सामने नकारे हुए लोग हैं, BJP दोबारा मजबूत सरकार बनाएगी'


ये भी पढ़ें:- हरियाणा विधानसभा चुनाव: सीएम मनोहर लाल खट्टर ने करनाल से भरा नामांकन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज