Home /News /haryana /

haryana bride says no to groom after seeing him in drunken in mahendragarh nodnc

नशे में धुत्त दुल्हे और बारातियों ने मचाया उत्पात्त, दुल्हन का शादी से इंकार, लौटाई बारात

 बाराती शराब के नशे में इतने धुत थे कि रात के एक बजे तक सड़क पर ही हुड़दंग करते रहे.

बाराती शराब के नशे में इतने धुत थे कि रात के एक बजे तक सड़क पर ही हुड़दंग करते रहे.

Mahenragarh News: दूल्हा दुल्हन के घर के दरवाजे पर पहुंचा तो उसने भी सारी हदें पार कर दी और माला व सेहरा उतार कर फेंका. दुल्हन और उसके माता-पिता को गाली देने लगा. इसके साथ ही बारातियों ने भी काफी उत्पात मचाया.

महेंद्रगढ़. हरियाणा के महेंद्रगढ़ शहर में एक दूल्हे और बरातियों का नशे में उत्पात मचाना महंगा पड़ गया. दूल्हे और बरातियों के व्यवहार ने नाराज दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया और बारात लौटा दी. जानकारी के अनुसार महेंद्रगढ़ में माता पिता ने अपनी दो बेटियों की शादी 12 मई को निश्चित की. बारात अलग-अलग जगहों से आनी थी इसलिए यह तय किया गया कि पहले बड़ी बेटी की बारात आएगी और उसके बाद में छोटी बेटी की. बड़ी बेटी की शादी तो बड़ी शांति के साथ संपन्न हो गई परंतु छोटी बेटी की शादी से पहले उत्पात्त मच गया.

शादी के लिए दूल्हा घोड़ी पर सवार होकर गाजे बाजे के साथ दुल्हन के घर के लिए निकला था. ऐसे में खुशी के इस माहौल में ना सिर्फ बरातियों ने बल्कि दूल्हे ने भी शराब पी रखी थी. बाराती शराब के नशे में इतने धुत्त थे कि रात के एक बजे तक सड़क पर ही हुड़दंग करते रहे. ऐसे में किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दी. इसके बाद 112 नंबर गाड़ी ने आकर डीजे बंद करा दिया. यह बात दूल्हे और परिवार वालों को हजम नहीं हुई. वे जिद पर अड़ गए कि बैंड बाजे का प्रबंध किया जाए.

दूल्हे और वर पक्ष की इच्छा को देखते हुए वधू पक्ष की तरफ से बैंड बाजे का प्रबंध किया गया परंतु बारातियों के सर पर शराब का नशा बहुत हावी हो चुका था. उन्होंने बाजे वालों के साथ बदतमीजी शुरू कर दी. दूल्हा दुल्हन के घर के दरवाजे पर पहुंचा तो उसने भी सारी हदें पार कर दी और माला व सेहरा उतार कर फेंका. दुल्हन और उसके माता-पिता को गाली देने लगा. इसके साथ ही बारातियों ने भी काफी उत्पात मचाया.

ये सब बात जब दुल्हन तक पहुंची तो वह काफी नाराज हुई. उसने इन हरकतों को देखकर सात फेरे लेने से इनकार कर दिया. दुल्हन का कहना था कि जो मेरे माता पिता और परिवार का सम्मान नहीं कर सकता, उसके साथ मुझे फेरे नहीं लेने. वधू पक्ष को भी लगा कि जो शख्स अभी ऐसा कर रहा है, वह शादी के बाद भी ऐसा करेगा. ऐसे में सभी ने शादी के लिए इनकार कर दिया. इस पर वर पक्ष की ओर से बाद में मनुहार भी की गई लेकिन वधू पक्ष ने उनकी बात नहीं मानी.

Tags: Haryana news, Marriage news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर