Home /News /haryana /

Haryana Mob Lynching: गौरव हत्याकांड का मास्टर माइंड चढ़ा पुलिस के हत्थे, एक साथी भी गिरफ्तार

Haryana Mob Lynching: गौरव हत्याकांड का मास्टर माइंड चढ़ा पुलिस के हत्थे, एक साथी भी गिरफ्तार

हरियाणा के महेंद्रगढ़ में युवक की बेरहमी से हत्या

हरियाणा के महेंद्रगढ़ में युवक की बेरहमी से हत्या

Crime in Haryana: हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के गांव मालडा में एक छात्र की बेरहमी से पीटकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

    महेंद्रगढ़. हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के गांव मालड़ा बास में बीते 9 अक्टूबर को 10-15 युवकों द्वारा बवाना गांव के गौरव की बेरहमी से पिटाई की गई थी जिसमें उसकी मौत (Death) हो गई थी. आरोपियों ने अपना खौफ फैलाने के लिए एक वीडियो भी बनाकर वायरल (Video Viral) किया था. इस मामले को लेकर 17 अक्टूबर को गांव मालडा बास में 10 गांवों की महापंचायत भी हुई थी जिसमे पुलिस को एक हफ्ते का अल्टीमेटम देते हुए पुलिस प्रशासन से मांग कि थी कि हत्यारों को तुरंत गिरफ्तार किया जाए.

    इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी रवि उर्फ लंगड़ा के साथ एक और आरोपी सतेंद्र उर्फ सत्ते सहित कुल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जबकि इस मामले में एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. एसएचओ कनीना ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी की सूचना मीडिया को देते हुए कहा कि जल्द ही बाकी आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

    उन्होंने बताया कि मुख्य आरोपी की पहले भी क्रिमिनल हिस्ट्री है. उसके खिलाफ और भी चार मामले दर्ज है. उन्होंने बताया कि एक और आरोपी सतेंद्र उर्फ सत्ते को गिरफ्तार किया है, जिसने इस हत्याकांड में मुखबरी करते हुए मृतक गौरव की लोकेशन व उसकी सूचना आरोपियों के साथ सांझा की थी.

    जांच अधिकारी रविन्द्र कुमार ने बताया कि मुख्य आरोपी को उसकी रिस्तेदारी से गांव रामबास से गिरफ्तार किया है. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की बड़ी गहनता से जांच कर रहे है और जो भी उसमें शामिल है उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा. वहीं सीआईए इंचार्ज अनिल कमांडो ने बताया पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन के नेतृत्व में पुलिस ने कार्य करते हुए अलग अलग जगह छापेमारी कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है.

    Tags: Crime News, Haryana police, Mob lynching

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर