Home /News /haryana /

haryana police found stolen phone from rajasthan people honored hrrm

पुलिस को सलाम: हरियाणा में चोरी हुआ फोन राजस्थान जाकर ढूंढ निकाला, लोगों ने किया सम्मानित

पुलिस के इस काम की हर कोई सराहना कर रहा है.

पुलिस के इस काम की हर कोई सराहना कर रहा है.

Mobile phone found by police: जीआरपी के जांच अधिकारी राजकुमार ने बताया कि रमेश वर्मा जी मेरे पास आए थे और उन्होंने कहा कि ये हाईकोर्ट से आए हैं और इनका मोबाइल चोरी कर लिया गया है. मैंने इनको कहा कि श्रीमान जी आप अपनी दरखास्त दो अगर आपका मोबाइल हिंदोस्तान में किसी भी कोने में चला तो मैं आपके मोबाइल को ट्रेस करके ला कर दूंगा.

अधिक पढ़ें ...

महेंद्रगढ़. हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के डाकखाने के सेवानिवृत्त पोस्ट मास्टर रमेश वर्मा ट्रेन से यात्रा कर चंडीगढ़ से महेंद्रगढ़ आ रहे थे. तब रेवाड़ी से महेंद्रगढ़ के बीच मे उनकी जेब से किसी ने उनका मोबाइल चोरी कर लिया. जिसमें उनके हाइकोर्ट से संबंधित जरूरी डॉक्यूमेंट भी उसी मोबाइल में सेव थे. उन्होंने इसकी शिकायत जीआरपी थाना महेंद्रगढ़ में दी. इस पर कार्यवाही करते हुए जीआरपी पुलिस ने उस मोबाइल को ईएमआई नंबर की मदद से ट्रैस किया तो वह राजस्थान के कोटा ज़िले में उपयोग में पाया गया.

इस पर जांच अधिकारी राजकुमार ने कोटा जाकर उस लोकेशन के बारे में वहां की पुलिस से पूछताछ की तो पता लगा कि वहां से 57 किलोमीटर दूर यह आदिवासी क्षेत्र पड़ता है. उन्होंने हिम्मत दिखाते हुए वहां गए और वह मोबाइल बरामद किया. पुलिस की इस कार्यवाही को सुनकर सभी लोग बड़े खुश हुए. नगर के गणमान्य लोगों ने पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया.

महेंद्रगढ़ जीआरपी के जांच अधिकारी राजकुमार ने बताया कि रमेश वर्मा जी मेरे पास आए थे और उन्होंने कहा कि ये हाईकोर्ट से आए हैं और इनका मोबाइल चोरी कर लिया गया है. मैंने इनको कहा कि श्रीमान जी आप अपनी दरखास्त दो अगर आपका मोबाइल हिंदोस्तान में किसी भी कोने में चला तो मैं आपके मोबाइल को ट्रेस करके ला कर दूंगा. हमारे एसपी के दिशा निर्देश में उसी दिन मैंने मोबाइल को ट्रेस पर लगा दिया और मैंने कोटा से तकरीबन 80 किलोमीटर दूर आदिवासी क्षेत्र से यह मोबाइल बरामद किया है.

Tags: Haryana news, Haryana police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर