Home /News /haryana /

haryana wrestler shubham dead body found in delhi in laws house hpvk

दिल्ली में ससुरालियों के घर संदिग्ध हालात में मिला हरियाणा के रेसलर शुभम का शव, जहर देकर मारने का आरोप

रेसलर शुभम ने  फेसबुक पर लाइव होकर उनकी 8 माह की बेटी न देने का आरोप सुसराल के लोगों पर लागाया.

रेसलर शुभम ने फेसबुक पर लाइव होकर उनकी 8 माह की बेटी न देने का आरोप सुसराल के लोगों पर लागाया.

शुभम प्रोफेसनल रेसलिंग में हाल हि में सिंगापुर में अच्छा प्रदर्शन कर घर वापिस लौटे थे. अन्तराष्ट्रीय स्तर पर अमेरिका के रेसलर बुरडी, कृषमास्टर, कोड़ी व जस्टिस जैसे रैसलर को हराकर जीत का परचम लहराया था.

महेंद्रगढ़. हरियाणा के महेंद्रगढ़ के इंटरनेशनल रेसलिंग खिलाड़ी शुभम उर्फ राव पृथ्वी सिह का उसके सुसराल उतम नगर, दिल्ली में संदिग्ध हालात में शव मिला है. शुरुआती जानकारी में बताया जा रहा है कि रेसलर शुभम की जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई, लेकिन शुभम के परिजन  सुसराल के लोगों पर जहर देने का आरोप लगा रहे हैं. शुभम के ससुरालियों का कहना है कि उसने स्वयं जहरीला पदार्थ खाकर सुसाइड किया है. दिल्ली पुलिस ने मृतक खिलाड़ी के शव का पोस्टमार्टम करवा शव को परिवार के लोगों को सौंप दिया है. वहीं, शुभम का पैतृक गांव पृथ्वीपुरा में उसका दाह संस्कार कर दिया गया.

खिलाड़ी का शव जैसे ही गांव पृथ्वीपुरा में पहुंचा तो चिखपुकार मच गई. उसकी बहन व मां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. मरने से पहले रेसलर खिलाड़ी शुभम ने  फेसबुक पर लाइव होकर उनकी 8 माह की बेटी न देने का आरोप सुसराल के लोगों पर लागाया. रेसलर ने लाइव फेसबुक पर सुसराल के लोगों पर मारपीट का आरोप लगाया था.

जानकारी के अनुसार, 15 मार्च 2021 में दिल्ली में उत्तम नगर की सुरभि से शुभम की शादी हुई थी. दोनों की 8 माह की बच्ची है. 20 दिन पहले पति-पत्नी महासर मंदिर में आकर पत्रकार वार्ता कर अटेली में रेसलिंग प्रतियोगिता करवाने की बात कह रहे थे. फिर अचानक पति-पत्नी के बीच क्या हुआ कि उनके बीच में  दरार पड़ गई.

हालांकि शुभम के जीजा जय प्रकाश के अनुसार, शुभम को डेढ़ करोड़ रुपये मिले थे और रुपये के चक्कर में ही पति-पत्नी का झगड़ा हुआ है. शुभम यह बता कर गया था कि वह अपनी बेटी से मिलने सुसराल जा रहा हूं. सुसराल गया तो उसे पहले जहरीला पदार्थ खिला दिया तथा फिर मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया.

कौन था शुभम

गौरतलब है कि शुभम प्रोफेसनल रेसलिंग में हाल हि में सिंगापुर में अच्छा प्रदर्शन कर घर वापिस लौटे थे. अन्तराष्ट्रीय स्तर पर अमेरिका के रेसलर बुरडी, कृषमास्टर, कोड़ी व जस्टिस जैसे रैसलर को हराकर जीत का परचम लहराया था. अटेली में रेसलिंग प्रतियोगिता करवाने की घोषणा की हुई थी, ताकी यहां के युवाओं की रेसलिंग में रुचि ले सके. शुभम गरीब परिवार में जन्म लेकर यहां तक पहुंचे. शुभम के परिजन  सुसराल के लोगों को उसकी मौत के जिम्मेदार मान रहे हैं.

Tags: Delhi, Haryana police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर