किसान बीमा योजना को किरण चौधरी ने बताया मोदी सरकार का सबसे बड़ा घोटाला

मोदी सरकार की प्रधानमंत्री  किसान बीमा योजना को लेकर किए कटाक्ष
मोदी सरकार की प्रधानमंत्री किसान बीमा योजना को लेकर किए कटाक्ष

किरण चौधरी ने इस क्षेत्र को एनसीआर में शामिल कराने, नांगल चौधरी के अंदर पेयजल का इंतजाम कराने, महिला कॉलेज बनवाने, तहसील बनवाने, पाली में केंद्रीय यूनिवर्सिटी बनवाने का श्रेय श्रुति चौधरी को दिया.

  • Share this:
महेन्द्रगढ़ में कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि महेन्द्रगढ़-भिवानी लोकसभा क्षेत्र से पूर्व सांसद श्रुति चौधरी का उम्मीदवार होना लगभग तय है. उन्होंने कहा कि मैं भी सैनिक की बेटी हूं. मेरे पिताजी ने भी सर्जिकल स्ट्राइक की है. उन्होंने भी गोलियां खाई हैं. भाजपा सैनिकों की शहादत पर झूठी राजनीति करती है.

 किरण चौधरी ने इस क्षेत्र को एनसीआर में शामिल कराने, नांगल चौधरी के अंदर पेयजल का इंतजाम कराने, महिला कॉलेज बनवाने, तहसील बनवाने, पाली में केंद्रीय यूनिवर्सिटी बनवाने का श्रेय श्रुति चौधरी को दिया. उन्होंने याद दिलाया कि किसानों के लिए पाले को प्रत्येक प्राकृतिक आपदाओं में शामिल करवाया और उसके बाद 36 करोड़ रुपया हमारे चार हलकों के अंदर बंटा. उन्होंने आरोप लगाया कि अबकी सरकार ने इसे प्राकृतिक आपदा से बाहर निकाल दिया है.

कांग्रेस नेत्री ने कहा कि अबकी मौजूदा सरकार का सबसे बड़ा घोटाला यह है कि गरीब आदमी की जेब काटकर जो मोदी ने किया है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना की ना चाहते हुए भी जबरदस्ती बीमा राशि किसान को भरनी पड़ती है लेकिन कुछ नहीं मिलता है. उन्होंने मीडिया द्वारा कांग्रेस की गुटबाज़ी के प्रश्न के जवाब में कहा कि गुटबाजी तो भाजपा में है, जिनके सांसद अलग पार्टी बनाते हैं. कांग्रेस में सभी नेता एकजुट हैं.




यह भी पढ़ें - पिता पर 13 साल की नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करने का आरोप, गिरफ्तार
यह भी पढ़ें - कर्ज से परेशान होकर किसान ने की थी आत्महत्या, अब परिवार मांग रहा इच्छा मृत्यु
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज