अपना शहर चुनें

States

महेंद्रगढ़ : भारत फाइनेंस कंपनी में 17 लाख 20 हज़ार रुपये की डकैती

भारत फाइनेंस कंपनी में लूट
भारत फाइनेंस कंपनी में लूट

स्टाफ के दो लोगों ने रात 2 बजे तक अपने दफ्तर का कार्य किया और फिर वे भी सो गये. उसके बाद सुबह लगभग 4 बजे तीन लोग जिन्होंने अपने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था और हाथों में पिस्टल ले रखी थी कंपनी में आ घुसे.

  • Share this:
महेन्द्रगढ-दादरी रोड पर आदर्श कॉलोनी में स्थित भारत फाइनेंस कंपनी में सुबह करीब चार बजे तीन नकाबपोश बदमाशों ने गन प्वाइंट पर सेफ में रखे 17 लाख 20 हज़ार रुपये लूट लिए. साथ ही जाते-जाते डैकत अपने साथ कंपनी में लगे सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी उखाड़ ले गये. कंपनी के ब्रांच मैनेजर ने बताया कि हमारी कंपनी में बीती रात हमने देर 10 से 11 बजे तक कार्य किया था, जिसमे हमने अपनी कंपनी का सारा कैश इक्टठा कर तिजोरी में रख दिया.

स्टाफ के दो लोगों ने रात 2 बजे तक अपने दफ्तर का कार्य किया और फिर वे भी सो गये. उसके बाद सुबह लगभग 4 बजे तीन लोग जिन्होंने अपने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था और हाथों में पिस्टल ले रखी थी, वे कंपनी में आये और उन्होंने कर्मचारियों को जगाया. बदमाशों ने कहा कि अगर आवाज करोगे तो गोली मार देंगे.

बदमाशों ने उनसे सेफ की चाबी ली और उसमे रखा सारा पैसा अपने साथ ले गए. बदमाशों ने कर्मचारियों को कमरे में ही बंद कर दिया. कर्मचारियों ने अंदर से आवाजे लगाई तो पड़ोसियों और अन्य कर्मचारियों ने कमरे का दरवाजा खोला.



कर्मचारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुटी हुई है. उन्होंने बताया कि बैंकों की हड़ताल होने की वजह से यह पैसा बैंक में जमा नहीं हो पाया था. अगर बैंकों की हड़ताल नहीं होती तो इतना पैसा हमारे यहां नहीं होता.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज