अपना शहर चुनें

States

महेंद्रगढ़ : पोखर में मिली लापता महिला की लाश, मायके वालों ने गैंगरेप के बाद हत्या की आशंका जतायी

ग्रामीणों ने आरोपियों के साथ-साथ लापरवाह थाना प्रभारी पर भी लिखित कार्रवाई का आश्वासन लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने दिया.
ग्रामीणों ने आरोपियों के साथ-साथ लापरवाह थाना प्रभारी पर भी लिखित कार्रवाई का आश्वासन लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने दिया.

22 जनवरी से लापता महिला (Missing Woman) का गांव के तालाब (Pond) में ही तैरता हुआ शव (Dead Body) मिला. शव मिलने की सूचना के बाद भारी भीड़ जुट गई और परिजनों व ग्रामीणों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने से मना कर दिया. मृतका के मायके वालों ने गैंगरेप (Gang rape) और उसके बाद उसकी हत्या (Murder) किए जाने की आशंका जतायी है.

  • Share this:
महेंद्रगढ़. नांगल चौधरी के गांव भुंगारका से 22 जनवरी से लापता महिला (Missing Woman) का आज गांव के तालाब (Pond) में ही तैरता हुआ शव (Dead Body) मिला. गांव के बाहर बने पोखर में जब ग्रामीणों ने शव को देखा तो इसकी सूचना सरपंच को दी. सरपंच ने मौके पर पहुंच कर इसकी सूचना पुलिस को दी. थाना प्रभारी संतोष कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पोखर से बाहर निकाला. शव मिलने की सूचना के बाद भारी भीड़ जुट गई और परिजनों व ग्रामीणों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने से मना कर दिया. वहीं मृतका के मायके वालों ने गैंगरेप और उसके बाद उसकी हत्या किए जाने की आशंका जतायी है.

DSP ने ग्रामीणों को समझाया

परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक को मौके पर बुलाने की मांग की. करीब 4 घंटे बाद DSP हेडक्वार्टर विनोद कुमार मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया. ग्रामीण बिफर गए और आरोपियों के साथ-साथ लापरवाह थाना प्रभारी पर भी लिखित कार्रवाई का आश्वासन लेने के बाद ही शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने दिया. मृतका अपने पीछे दो बच्चे छोड़ गई है जिनकी उम्र 10 साल से भी कम बताई जा रही है.



ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस ने नामजद शिकायत के बाद भी आरोपी से पूछताछ नहीं की.

पुलिस में 10 दिन पहले की गई थी शिकायत

ग्रामीणों व परिजनों का आरोप है कि 22 तारीख को ही नामजद युवक के खिलाफ पुलिस को लिखित शिकायत दी गई थी, लेकिन आजतक पुलिस एक बार भी गांव में नहीं आई. पुलिस ने नामजद शिकायत के बाद भी आरोपी से पूछताछ नहीं की. पुलिस में मामला दर्ज कराने के 10 दिन बाद महिला की लाश मिली. लोगों का कहना है कि अगर समय रहते पुलिस कार्रवाई करती तो महिला की जान बच सकती थी. अब पोस्टमार्टम के बाद ही पता चला पाएगा कि महिला की हत्या की गई या उसने आत्महत्या कर ली.

ये भी पढ़ें - Coronavirus: चीन से लौटे छात्रों की जांच के लिए सेना ने बनाया जांच शिविर

ये भी पढ़ें - रात में दोस्तों के साथ पी थी शराब, सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में मिली लाश...

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज