होम /न्यूज /हरियाणा /हरियाणाः बर्थ-डे के एक दिन बाद शहीद हुआ महेंद्रगढ़ का लाल नरेंद्र, 2 माह बाद होनी थी शादी

हरियाणाः बर्थ-डे के एक दिन बाद शहीद हुआ महेंद्रगढ़ का लाल नरेंद्र, 2 माह बाद होनी थी शादी

हरियाणा के महेंद्रगढ़ के गांव बेरी का हवलदार नरेंद्र सिंह शहीद हो गया है.

हरियाणा के महेंद्रगढ़ के गांव बेरी का हवलदार नरेंद्र सिंह शहीद हो गया है.

Haryana News: शहीद की पार्थिव देह जैसे ही घर पहुंची तो चीखपुकार मच गई. मां ने रोते हुए कहा कि उनका लाल चला गया. वहीं. ग ...अधिक पढ़ें

महेंद्रगढ़. हरियाणा के महेंद्रगढ़ के गांव बेरी का हवलदार नरेंद्र सिंह शहीद हो गया है. शहीद नरेंद्र कुमार की उम्र 27 वर्ष थी तथा वह पेटी आफिसर हवलदार के पद पर भारतीय नौसेना नेवी में कार्यरत थी. फिलहाल, शहीद जवान नरेंद्र कुमार की ड्यूटी मुंबई में थी, जहां पर हृदय गति रुकने से उनका निधन हो गया. गांव के युवा के शहीद की सूचना मिलने के बाद पूरे गांव में मातम छा गया. सोमवार दोपहर बाद शहीद नरेंद्र कुमार का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव बेरी में पहुंचा तो उपस्थित लोगों ने भाई नरेंद्र अमर रहे के नारे लगाए. इसके बाद उनके पैतृक गांव बेरी में राजकीय सम्मान के साथ उन्हें अंतिम विदाई दी गई.

शहीद नरेंद्र कुमार अविवाहित था और 22 अगस्त 2015 को नेवी जॉइन की थी. इसी साल दिसंबर माह में उनकी शादी तय की गई थी. परिवार में शादी को लेकर तैयारियां चल रही थी, लेकिन शादी से पहले ही भारतीय नौसेना में तैनात नरेंद्र कुमार का निधन हो गया. परिजनों ने बताया कि एक तारीख को उसका जन्मदिन था. उस दिन वह अपने साथियों के साथ जन्मदिन मनाकर सोने गया था, तभी रात को उसके सीने में दर्द हुआ तब उनके साथियों ने उसे नजदीक के हॉस्पिटल में भर्ती करवाया, लेकिन सुबह चार बजे उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

शहीद की पार्थिव देह जैसे ही घर पहुंची तो चीखपुकार मच गई. मां ने रोते हुए कहा कि उनका लाल चला गया. वहीं. गांव में नेवी अफसरों ने शहीद को सैन्य सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी.

Tags: Haryana news live, Navy

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें