महेंद्रगढ़: बोरवेल धंसने से 25 फीट गहराई में दबा मिस्त्री, 3 JCB मशीनों की मदद से रेस्क्यू जारी

मिस्त्री को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

मिस्त्री को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Accident in Mahendergarh: हादसे की सूचना मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने एसडीएम को अवगत करवाया. एसडीएम दिनेश कुमार ने मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य शुरू करवाया.

  • Share this:

महेन्द्रगढ़. हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के गांव सिगड़ा में मैदानी बोरवेल (Borewell) की मोटर खराब होने पर उसे निकालते समय साइड की मिट्टी ढह जाने से एक मिस्त्री उसमें जा दबा. मिट्टी ढहने से मिस्त्री लगभग 20 से 25 फ़ीट की गहराई में जा दबा है. मामले की सूचना मिलत ही एसडीएम व एसएचओ सदर सहित पूरा प्रशासन मौके पर पहुंच गया और तीन जेसीबी मशीनों (JCB Machines) की मदद से बचाव कार्य जारी है.

बता दें कि गांव सिगड़ा में श्रीराम किसान के बोरवेल की पाइप लाइन खराब थी. इस पाइपलाइन को ठीक करने के लिए करीब 25 फीट गहरा गड्ढा खोदा गया था. इसमें बैठकर गांव का 36 वर्षीय मिस्त्री इंद्रजीत पाइपलाइन ठीक कर रहा था. अचानक गड्ढे की मिट्टी उसके ऊपर गिर गई.

इसके बाद सूचना पर एसडीएम दिनेश कुमार व फायर ब्रिग्रेड के कर्मचारी मौके पर पहुंचे. बाद में 3 जेसीबी मशीन भी बुलाई गई. जेसीबी मशीनों की मदद से बोरवेल में गिरी मिट्टी को हटाया जा रहा था. मिस्त्री को बचाने का प्रयास चल रहा है.

ऐसे हुआ हादसा
इंद्रजीत सोमवार की शाम को एक कुएं की मोटर खराब होने पर उसको निकालने के लिए उतरा था. लोरिंग मशीन से सबमर्सिबल मोटर निकाली जा रही थी, जबकि वह कुएं के अंदर लगभग 20 से 25 फुट नीचे बैठा था. मोटर बीच में अटकी गई थी. इसी दौरान लोरिंग मशीन से झटके से मोटर खींची गई तो बीच में मिट्टी का बहुत बड़ा हिस्सा ढह गया, जिससे वह उसके नीचे दब गया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज