• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • Mob Lynching in Haryana: महेन्द्रगढ़ में मामूली रंजिश के चलते छात्र की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या

Mob Lynching in Haryana: महेन्द्रगढ़ में मामूली रंजिश के चलते छात्र की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या

हरियाणा के महेंद्रगढ़ में युवक की बेरहमी से हत्या

हरियाणा के महेंद्रगढ़ में युवक की बेरहमी से हत्या

Murder in Mahendergarh: वायरल वीडियो में छात्र गौरव हाथ जोड़कर छोड़ने के लिए बोल रहा है, लेकिन आरोपी उस पर लगातार हमला करते रहे. आरोपी बीच-बीच में कुछ देर रुकने के बाद गौरव को पानी पिलाते और फिर पीटना शुरू कर देते. इस वारदात में गौरव की मौत हो गई.

  • Share this:

    महेंद्रगढ़. हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के गांव मालडा में एक छात्र की बेरहमी से पीटकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है. हमले में घायल छात्र ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इस मामले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में बदमाश हमला करने के साथ ही बीच-बीच में छात्र को पानी भी पिलाते दिख रहे हैं. इस मामले मेंं एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, जबकि कई आरोपी अभी फरार हैं.

    मृतक के पिता व दादा ने बताया कि उनका बेटा किसी कार्य से महेंद्रगढ़ गया हुआ था. जब वह वापस गांव आ रहा था, तब उसको नहर के पास बदमाशों ने रोक लिया और उसके साथ मार पिटाई की. तब उसका फोन आया कि उसके साथ कुछ लोग मार-पिटाई कर रहे हैं. परिजन तुरंत मौके पर पहुंचे और उसे बदमाशों के चंगुल से छुड़वाया और उसे सरकारी हॉस्पिटल ले गये. जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत के कारण बड़े अस्पताल के लिए रेफर कर दिया, लेकिन ले जातेे वक्त रास्ते में ही उसका शरीर ठण्डा पड़ गया, उसे वापस लाये तो चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया.

    पुलिस ने कही ये बात

    वहीं जांच अधिकारी रविंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी. उसके आधार पर पुलिस पहुंची, तब पता चला कि युवक की मौत हो चुकी है. मृतक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर दिया और जांच में जुट गई है.

    एक आरोपी गिरफ्तार, कई फरार

    ये वारदात 9 अक्टूबर की है, लेकिन वीडियो सामने आने के बाद मामले में महेन्द्रगढ़ पुलिस ने आधा दर्जन नामजद सहित कई लोगों पर हत्या का केस दर्ज किया है. एक आरोपी विक्की उर्फ फुकरा को गिरफ्तार किया गया है. कोर्ट ने उसे दो दिन की रिमांड पर भेजा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी गौरव की मौत का कारण बेरहमी से हुई पिटाई ही सामने आई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज