पुलिस के सामने हत्या! ससुराल पक्ष के लोगों ने फौजी को चाकुओं से गोदा, अस्पताल में मौत

हरियाणा में फौजी की हत्या

हरियाणा में फौजी की हत्या

Murder in Haryana: पुलिस ने मृतक की पत्नी, साले सहित 6-7 लोगों को अपनी हिरासत में लिया है. उनसे जघन्‍य हत्‍याकांड को लेकर पूछताछ की जा रही है.

  • Share this:

महेंद्रगढ़. हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आय़ा है. जिले के गांव झाड़ली में ससुराल पक्ष के लोगों ने एक फौजी की चाकू और तेज धार हथियार से हत्या (Murder) कर दी. इस दौरान उन्होंने फौजी के पिता और दो भाइयों पर भी हमला किया, जिसमें वे गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गए. घायलों को कनीना के उप-नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां प्राथमिक उपचार देकर घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया. पीड़ित पक्ष का आरोप है कि यह वारदात पुलिस के सामने हुई.

मृतक फौजी संदीप के पिता शिवकुमार ने कनीना थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 18 मई को रात्रि करीब साढे़ नौ बजे उनके घर पर कनीना थाने के तीन पुलिस कर्मचारी और संदीप का साला अनूप आए थे. इसी दौरान उनके पास चंद्रभान नामक पुलिस कर्मचारी का फोन आया, जो उन्हें थाने में तलब करने का दबाव बना रहा था. इस दौरान घर पर आये पुलिस कर्मचारी संदीप से बातें कर रहे थे. इसी दौरान एक गाड़ी में सवार होकर 10 व्यक्ति और आ गए. उनके पास लाठी-डंडे, सरिया, चाकू और तेजधार हथियार थे. आरोपित उन्हें मरा समझ कर फरार हो गये.

7 लोगों को हिरासत में लिया

सूचना पाकर नागरिक अस्पताल महेंद्रगढ़ पहुंचे डीएसपी कुशल सिंह ने मामले की जानकारी ली और गंभीरता से जांच करने के आदेश दिए. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और एक महिला सहित सात लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. पुलिस को दी शिकायत में मृतक के पिता शिव कुमार ने बताया कि उसका बेटा संदीप आर्मी में सेवारत था और वह छुट्टी पर आया हुआ था. सोमवार को संदीप एवं उसकी पत्नी मनीषा का झगड़ा हुआ था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज