लाइव टीवी

BJP पर बरसे CM गहलोत, कहा- राष्ट्रभक्ति के लिए क्या हमें उनसे सर्टिफिकेट लेना पड़ेगा

News18 Haryana
Updated: October 19, 2019, 10:12 AM IST
BJP पर बरसे CM गहलोत, कहा- राष्ट्रभक्ति के लिए क्या हमें उनसे सर्टिफिकेट लेना पड़ेगा
महेंद्रगढ़ जिले के सैनीपुरा में चुनावी सनसभा संबोधित करते राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत

हरियाणा के महेंद्रगढ़ (Mahendragarh) जिले के सैनीपुरा में कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह के समर्थन में जनसभा में बोलते हुए सीएम गहलोत ने यह बात कही.

  • Share this:
महेंद्रगढ़. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Rajasthan CM Ashok Gehlot) ने राष्ट्रभक्ति के मुद्दे को लेकर बीजेपी (BJP) पर जमकर निशाना साधा है. हरियाणा के महेंद्रगढ़ (Mahendragarh) जिले के सैनीपुरा में कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह के समर्थन में जनसभा में बोलते हुए सीएम गहलोत ने राष्ट्रप्रेमी की बात पर कहा कि क्या हमें बीजेपी (BJP) से सर्टिफिकेट लेना पड़ेगा कि हम राष्ट्रभक्त है या नहीं. शुक्रवार को यहां के रामलीला ग्राउंड में आयोजित चुनावी जनसभा में सीएम गहलोत ने बतौर मुख्य वक्ता शिरकत की. उन्होंने कांग्रेस के कैंडिडेट राव दान सिंह को वोट देने की अपील करते हुए कहा, ‘आप इन्हें जिता देंगे तो मैं इनको मंत्री बनाने की सिफारिश अवश्य करूंगा.’

अशोक गहलोत ने राव दान सिंह के समर्थन में मांगे वोट

गहलोत ने प्रत्याशी राव दान सिंह के समर्थन में लोगों से वोट मांगे. इस चुनावी जनसभा में अशोक गहलोत के साथ स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा और पूर्व सांसद डॉ. कर्ण सिंह यादव भी पहुंचे और उन्होंने भी सभा को संबोधित किया.

चुनावी मंच पर सीएम अशोक गहलोत का स्वागत करते कार्यकर्ता
चुनावी मंच पर सीएम अशोक गहलोत का स्वागत करते कार्यकर्ता


अशोक गहलोत ने बीजेपी पर जमकर साधा निशाना

अशोक गहलोत ने राष्ट्रप्रेमी की बात पर कहा कि क्या हमें बीजेपी (BJP) से सर्टिफिकेट लेना पड़ेगा कि हम राष्ट्रभक्त है या नहीं. उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस ने जो मैनिफेस्टो तैयार किया है, वो आम जनता और सभी के लिए बहुत बढ़िया है. इस दौरान सीएम गहलोत ने जनता से कांग्रेस को वोट देने की अपील की. उन्होंने कहा कि जनता ने पहले भी यहां से दान सिंह को तीन बार जिताया है. तब ये मुख्य संसदीय सचिव बने थे, लेकिन इस बार आप जिताकर भेजोगे, तो मैं इनकी मंत्री बनाने की पूरी सिफारिश करूंगा और ये अवश्य ही मंत्री बनेंगे.

21 अक्टूबर को वोटिंग, 24 को काउंटिंग
Loading...

बता दें कि हरियाणा के सभी 90 विधानसभा सीटों के लिए एक ही चरण में 21 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे. इसी दिन महाराष्ट्र के भी 288 सीटों के लिए विधानसभा का चुनाव होना है. इसके तीन दिन बाद यानी 24 अक्टूबर को दोनों राज्यों के चुनाव नतीजे आएंगे.

(महेंद्रगढ़ से सुशील की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- हरियाणा चुनाव 2019: दागी उम्मीदवार के प्रचार से बचने के लिए रद्द की गई सोनिया गांधी की रैली?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 9:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...