अपना शहर चुनें

States

महेंद्रगढ़: ट्रैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर, 18 साल के बेटे की मौत, मां की हालत गंभीर

महेंद्रगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा
महेंद्रगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा

बाइक सवार पंकज ट्रैक्टर के आगे के टायर में फंस गया और बाइक ट्रैक्टर के नीचे फंस गई. इस हादसे में पंकज की मौके पर मौत (Death) हो गई जबकि उसकी मां संतोष गंभीर रुपये से घायल (Injured) हो गई.

  • Share this:
महेंद्रगढ़. हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. यहां जोनावास बस स्टैंड के नजदीक रिश्तेदारी में शादी से लौटे बाइक सवार को सामने से आ रहे बजरी से ओवर लोड ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार की मौत (Death) हो गई और उसके पीछे बैठी मां घायल (Injured) हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मृतक बाइक सवार ट्रैक्टर के अगले टायर में फंस गया था.

पुलिस और स्थानीय लोगों ने लगभग ढाई घंटे की मशक्कत के बाद शव को निकाला. पुलिस ने शव को नागरिक अस्पताल महेंद्रगढ़ पहुंचाया.  जहां पर शव को शव गृह में रखवा दिया गया है. शव का पोस्टमार्टम आज होगा.

तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने मारी टक्कर



बता दें कि गांव नायन-थनवास (नांगल चौधरी) निवासी पंकज (18) और उसकी मां संतोष (40) बाइक पर सवार होकर अपने मायके मेहाडा, झोझू कलां जिला चरखी दादरी शादी समारोह में गए थे. वापसी में लौटते समय वो दोनों बाइक पर महेंद्रगढ़ के गांव जोनावास के पास ही पहुंचा था. सामने से तेज गति एवं लापरवाही से बजरी से भरा आ रहे ट्रैक्टर ने उसको टक्कर मार दी. ट्रैक्टर इतने तेज गति पर था कि साइड में मिट्टी के टीले पर खड़ी जाटी के पेड़ पर टक्कर मारी.
ट्रैक्टर के टायर में फंस गया मृतक

बाइक सवार पंकज ट्रैक्टर के आगे के टायर में फंस गया और बाइक ट्रैक्टर के नीचे फंस गई. इस हादसे में पंकज की मौके पर मौत हो गई जबकि उसकी मां संतोष गंभीर रुपये से घायल हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोरिंग मशीन से निकालने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिल पाई. इसके बाद पुलिस ने क्रेन को बुलाया. मृतक अविवाहित था और वह 12वीं कक्षा का छात्र था. दो बहन भाइयों में पंकज बड़ा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज