अपना शहर चुनें

States

चोरों ने सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक में लगाई सेंध पर नहीं तोड़ पाए तिजोरी

कनीना के सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक के चोरों ने इस तरह तोड़े ताले
कनीना के सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक के चोरों ने इस तरह तोड़े ताले

चोर शटर तोड़कर बैंक में घुसे लेकिन कैश की तिजोरी को नहीं खोल पाए. तिजोरी ना खुलने से कोई भी नुकसान नहीं हुआ लेकिन बैंक के अंदर चोरों के पहुंचने से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया.

  • Share this:
कनीना के सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक में चोरों ने बीती सोमवार की रात सेंधमारी की. चोर शटर तोड़कर बैंक में घुसे लेकिन कैश की तिजोरी को नहीं खोल पाए. तिजोरी ना खुलने से कोई भी नुकसान नहीं हुआ लेकिन बैंक के अंदर चोरों के पहुंचने से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. बैंक मैनेजर की शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुंची और तमाम जांच कीं. जांच अधिकारी अजीत कुमार ने बताया कि जब सुबह बैंक के सिर्फ ताले ही तोड़े गए थे. वह बदमाशों का पता लगाकर कार्रवाई करेगी. इलाके में जैसे ही बैंक के ताले टूटने की खबर फैली तो लोगों की भीड़ बैंक के बाहर जमा हो गई.

बीती रात महेंद्रगढ़ जनपद के कनीना स्थित सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक में चोरो ने चोरी करने की नीयत से सेंधमारी की. चोरों ने बैंक का शटर तोड़ने में कामयाबी हासिल कर ली. वह बैंक में प्रवेश कर गए लेकिन कैश की तिजोरी को नहीं खोल पाए. बैंक प्रबंधक के अनुसार किसी भी प्रकार का कोई भी नुकसान नहीं हो पाया. मंगलवार की सुबह जब बैंक का स्टाफ आया तो शटर टूटा देख उसके होश उड़ गए. बैंक मैनेजर ने इसकी तत्काल पुलिस को सूचना दी. बैंक में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं लेकिन समाचार लिखे जाने तक पुलिस उनको नहीं देख पाई है.

यह भी पढ़ें - चरखी दादरी में बेखौफ बदमाशों ने पिकअप गाड़ी से ATM को उखाड़ा



यह भी पढ़ें- ICICI बैंक के मैनेजर की करतूत, 10 लोगों को लगाया करोड़ों रुपये का चूना
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज