अपना शहर चुनें

States

महेंद्रगढ़: ट्रक और बाइक की टक्कर, दो सहेलियों की मौत, एक युवक घायल

महेंद्रगढ़ में सड़क हादसे में दो सहेलियों की मौत
महेंद्रगढ़ में सड़क हादसे में दो सहेलियों की मौत

जानकारी के अनुसार दोनों युवतियां सहेली (Friends) थी और महेंद्रगढ़ स्थित एक निजी कोचिंग सेंटर (Coaching Center) में कोचिंग ले रही थी. मृतक युवतियों में एक जौनावास और एक बसई गांव की बताई जा रही है.

  • Share this:
महेंद्रगढ़. जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. महेंद्रगढ़-दादरी नेशनल हाईवे पर गांव सिसोठ के नजदीक हुए दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) में बाइक सवार दो युवतियों की मौत (Death) हो गई. जानकारी के अनुसार बाइक सवार दो युवतियां और  एक युवक गांव बसई से महेंद्रगढ़ की तरफ आ रहे थे. जब यह गांव सिसोठ से कुछ दूरी पर थे तो एक ट्रक की चपेट में आ गये, जिसमें मौके पर ही दोनों युवतियों की मौत हो गई.

हादसे में बाइक चला रहा युवक भी गभींर रूप से घायल हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने बाइक सवार युवक को सिविल अस्पताल महेंद्रगढ़ पहुंचाया. जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया है. वहीं बाइक सवार दोनों युवतियों के शव के ट्राले के टायर के नीचे फंस गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवतियों को क्रेन और जेसीबी की सहायता से टायरों के नीचे से निकलवाया.

दोनों सहेलियां ट्रक के टायर के नीचे फंस गई




कोचिंग सेंटर जा रही थी दोनों सहेलियां
पुलिस ने दोनों युवतियों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया. जानकारी के अनुसार दोनों युवतियां सहेली थी और महेंद्रगढ़ स्थित एक निजी कोचिंग सेंटर में कोचिंग ले रही थी. मृतक युवतियों में एक जौनावास और एक बसई गांव की बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ट्रक चालक फरार

वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. पुलिस की मानें तो ट्रक चालक को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस ने युवतियों के शवों का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है.

यह भी पढ़ें: बलराज कुंडू तथ्य पेश करें तो होगी कार्रवाई : डिप्टी स्पीकर

बलराज कुंडू पर बोले दिग्विजय- एक विधायक से नहीं गिरती सरकार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज