Home /News /haryana /

हरियाणा: 14 हजार की रिश्वत लेते हुए नायब तहसीलदार को विजिलेंस टीम ने रंगे हाथ पकड़ा

हरियाणा: 14 हजार की रिश्वत लेते हुए नायब तहसीलदार को विजिलेंस टीम ने रंगे हाथ पकड़ा

रिश्वत लेते नायब तहसीलदार गिरफ्तार

रिश्वत लेते नायब तहसीलदार गिरफ्तार

Naib Tehsildar Arrested: एचएचओ विजिलेंस नवल किशोर ने बताया कि शिकायतकर्ता ने एक शिकायत दी थी जिसमें उसने बताया था की सतनाली उप तहसील का नायब तहसीलदार रजिस्ट्री करने की एवज में उनसे रिश्वत मांग रहा है. जिसकी उनके पास एक रिकॉर्डिंग भी है.

अधिक पढ़ें ...

महेंद्रगढ़. हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के सतनाली तहसील में विजिलेंस की टीम (Vigilance Team) ने बलबीर सिंह शेखावत एडवोकेट की शिकायत पर रेड करते हुए नायब तहसीलदार (Naib Tehsildar) अमित यादव को रजिस्ट्री की एवज में 14 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार (Arrest) किया है. सतनाली निवासी अधिवक्ता बलबीर सिंह को अपनी पत्नी के नाम रजिस्ट्री करवानी थी. इस संबंध में जब उन्होंने नायब तहसीलदार से मुलाकात की तो उसने पैसों की मांग की. 28 दिसंबर 2021 को जब अधिवक्ता ने फोन किया तो पैसों के लेन-देन की बात हुई. जिसके अनुसार अधिवक्ता ने नायब तहसीलदार को 40 हजार रुपये दे दिए.

रजिस्ट्री करवाने के लिए 4 जनवरी की तारीख दी गई थी. इस बारे में अधिवक्ता ने विजिलेंस टीम को पहले ही सूचित कर दिया था. लेकिन उस दिन विजिलेंस की टीम पहुंची तो नायब तहसीलदार कार्यालय से चला गया था. नायब तहसीलदार ने अधिवक्ता से और पैसे की मांग की. इस पर उनकी बातचीत हुई और 18 जनवरी को रजिस्ट्री के साथ पैसे देने की बात हुई. इस बारे में अधिवक्ता ने फिर से विजिलेंस को सूचित कर दिया. मंगलवार को विजिलेंस की टीम ने नायब तहसीलदार को 14 हजार रुपये लेते हुए पकड़ लिया.

एचएचओ विजिलेंस नवल किशोर ने बताया कि शिकायतकर्ता ने एक शिकायत दी थी जिसमें उसने बताया था की सतनाली उप तहसील का नायब तहसीलदार रजिस्ट्री करने की एवज में उनसे रिश्वत मांग रहा है.  जिसकी उनके पास एक रिकॉर्डिंग भी है और वह और रिश्वत मांग रहा है.  हमने उसकी शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त करवा कर मौके पर जाकर नायब तहसीलदार अमित यादव को रंगे हाथों 14 हजार की रिश्वत लेते हुए पकड़ा है.

टीम ने पाउडर लगाकर 14 हजार रुपये अधिवक्ता बलबीर शेखावत को दिए थे. टीम पहले ही बाहर रुक गई थी. शिकायतकर्ता ने कार्यालय में जाकर नायब तहसीलदार को 500-500 रुपये के रूप में 14 हजार दिए. उसके इशारा करते ही नायब तहसीलदार को पकड़ लिया गया.

Tags: Crime News, Haryana news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर