Home /News /haryana /

woman accuses asi of haryana police of rape sat on dharna outside police station hrrm

हरियाणा पुलिस के ASI पर महिला ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, थाने के बाहर धरने पर बैठी

पुलिस स्टेशन के बाहर धरने पर बैठी पीड़िता

पुलिस स्टेशन के बाहर धरने पर बैठी पीड़िता

Rape in Mahendergarh: महेंद्रगढ़ सदर थाना प्रबंधक जगराम ने कहा कि पुलिस अधीक्षक के आदेश पर महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. इस मामले की निष्पक्ष जांच की जायेगी.

हाइलाइट्स

आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर पीड़ित महिला महेंद्रगढ़ सदर थाने के बाहर बैठी धरने पर.
सरकार व गृहमंत्री से आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की.

महेंद्रगढ़. हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के गांव की एक महिला ने नारनौल शहर थाना में कार्यरत एक एसआई पर बलात्कार का आरोप लगाया है. साथ ही इस घटना में उसने अपनी सास, पति व नंद को भी सहयोगी बताया है. पीड़ित महिला ने इस संबंध में शुक्रवार को एसपी से मुलाकात कर न्यायालय की गुहार लगाई है. पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण ने पीड़ित महिला के मामले की निष्पक्ष जांच के आदेश दिए हैं, लेकिन हालात ये हैं कि दुष्कर्म जैसे गंभीर मामले में पीड़िता देर शाम साढ़े आठ बजे तक महेंद्रगढ़ सदर थाने में अपने बयान दर्ज कराने के लिए बैठी रही, लेकिन उसके बयान तक दर्ज नहीं हुए थे.

शुक्रवार को इस महिला ने एसपी विक्रांत भूषण से मुलाकात की. इस दोरान उसने एएसआई रामानंद पुलिस थाना शहर नारनौल के द्वारा जबरदस्ती बलात्कार करने, व बलात्कार कराने में अपनी सास चमेली देवी, पति श्रीभगवान व ननद अन्नू देवी द्वारा सहयोग करने पर आरोप लगाया. साथ ही इस संबंध में उसने लिखित शिकायत देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की.

पीड़ित महिला की तरफ से एसपी को दी शिकायत में बताया गया है कि उसकी शादी 9 नवंबर 2017 को हिन्दू रिति रिवाज के अनुसार सम्पन्न हुई थी. रामानंद एएसआई पहले महेंद्रगढ़ थाने में तैनात था. मेरी सास व मेरे पति से रामानंद एएसआई अच्छी उठ बैठ है. क्योंकि मेरी ननद के दहेज का केस चल रहा है. उसमें रामानंद जांच अधिकारी था. मेरी दूसरी ननद का भी केस चला हुआ है. उसमें भी रामानंद जांच अधिकारी था. जो हमारे घर आता जाता था.

रामानंद मेरे घर पर आकर जबरदस्ती मेरे साथ कई बार बलात्कार किया. मेरे पति, सास व मेरी ननद रामानंद का ही साथ देती थी. 11 दिसंबर 2021 को मेरी ननद की लड़की की शादी थी. वहां पर रामानंद एएसआई आया हुआ था. जिसकी वीडियो शादी की रिकॉर्डिंग है. सायं लगभग 10-30 बजे मेरी बड़ी ननद ने मुझे गिलास के अन्दर कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दिया. उसके बाद रामानंद अंधेरा का फायदा उठाकर जबरदस्ती मुझे चौबारे में ले गया. वहां मेरे साथ जबरदस्ती बलात्कार किया. अब रामानंद मेरा पति, मेरी सास व ननद मुझे लगातार 5-6 दिन से मार-पीट रहे है. मेरे उपर दबाव बना रहे है कि विजय कुमार के उपर रेप का झूठा मुकदमा बनवा दे, जिसकी रिकॉर्डिंग भी मेरे पास है.

एसपी ने पीड़ित की शिकायत पर मामले की जांच के लिए महेंद्रगढ़ थाना प्रभारी को नियुक्त किया है. महेंद्रगढ़ सदर थाना प्रबंधक जगराम ने कहा कि पुलिस अधीक्षक के आदेश पर महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. इस मामले की निष्पक्ष जांच की जायेगी.

Tags: Crime News, Haryana news, Rape

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर