कपड़ों से शोरूम से महिला ने उड़ाया साड़ियों से भरा थैला, CCTV में कैद

सीसीटीवी में कैद हुई महिला चोर
सीसीटीवी में कैद हुई महिला चोर

बिशन दयाल विजय कुमार फर्म के कपड़े के शोरूम में नकाब पहकनकर आई महिला ने अपने हाथ की सफाई दिखाते हुए महंगी साड़ियों से भरे थैले को चुरा लिया.

  • Share this:
महेन्द्रगढ़. जिले के भगवान परशुराम चौक के नजदीक सर्राफा बाजार स्थित कपड़े के शोरूम से एक महिला साड़ियों से भरे बैग को चुरा कर फरार हो गई. जब शोरूम (Showroom) के मालिक ने थैला ढूंढा तो उसे वो नहीं मिला. जब उसने दुकान की सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) चैक की तो उसमें देखा की एक महिला जिसे मुंह दुपट्टे से ढका था, वो बैग लेकर वहां से निकल गई.

बता दें कि जिले में बिशन दयाल विजय कुमार फर्म के कपड़े के शोरूम में नकाब पहकनकर आई महिला ने अपने हाथ की सफाई दिखाते हुए महंगी साड़ियों से भरे थैले को चुरा लिया. दुकानदार शिवरतन मेहता ने बताया कि इसकी शिकायत पुलिस को की जा रही है और हम मांग करते है कि इस महिला चोर को पकड़ कर हमारा चोरी का समान बरामद करवाया जाये.





दुकानदारों से की अपील
उन्होंने सभी दुकानदारों से भी अपील की है कि वे भी इस तरह के चोरों से सचेत रहें. वहीं पीड़िता शोरूम के मालिक की शिकायत पर मामला दर्ज कर महिला चोर की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस की मानें तो महिला चोर को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- 

आज विश्व को प्यार-मोहब्बत और शांति की बहुत जरूरत है: एक्टर अली खान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज