Home /News /haryana /

manav seva samiti will start free coaching for poor students in june july for jee mains exam dlpg

जेईई मेन्‍स के लिए फ्री कोचिंग का एक और मौका, इस फोन नंबर पर करें संपर्क

फरीदाबाद की मानव सेवा समिति एक बार फिर 21 बच्‍चों को जेईई मेन की फ्री कोचिंग कराने जा रही है.

फरीदाबाद की मानव सेवा समिति एक बार फिर 21 बच्‍चों को जेईई मेन की फ्री कोचिंग कराने जा रही है.

जेईई मेन सत्र 1 और 2 की जून के आखिर में और जुलाई के शुरुआत में परीक्षा आयोजित होने जा रही है. ऐसे में सत्र 2022 में जेईई की परीक्षा में बैठने वाले विद्यार्थियों के लिए खुशखबरी है. मानव सेवा समिति फरीदाबाद एग्जाम में बैठने वाले विद्यार्थियों को जून-जुलाई में निशुल्क कोचिंग कराएगी.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. फरीदाबाद की मानव सेवा समिति की ओर से शुरू की गई मानव सुपर 21 कोचिंग पहले से ही निशुल्‍क कोचिंग करा रही है. हाल ही में कोचिंग की ओर से 21 उन बच्‍चों को कोचिंग के लिए चुना गया था जो आर्थिक रूप से कमजोर हैं, लेकिन अब जेईई मेन्‍स परीक्षा की तारीखें आने के बाद पहली बार शॉर्ट टर्म के लिए भी छात्रों को परीक्षा की तैयारी कराने का फैसला किया गया है. लिहाजा इस बार परीक्षा देने जा रहे छात्र तैयारी को और मजबूत करने के लिए इस निशुल्‍क कोचिंग का सहारा ले सकते हैं.

    जेईई मेन सत्र 1 और 2 की जून के आखिर में और जुलाई के शुरुआत में परीक्षा आयोजित होने जा रही है. ऐसे में सत्र 2022 में जेईई की परीक्षा में बैठने वाले विद्यार्थियों के लिए खुशखबरी है. मानव सेवा समिति फरीदाबाद एग्जाम में बैठने वाले विद्यार्थियों को जून-जुलाई में निशुल्क कोचिंग कराएगी. इसके लिए फिर से 21 छात्रों का चयन किया जाएगा. समिति ने फरीदाबाद में रह रहे आर्थिक रूप से कमजोर ऐसे विद्यार्थियों से आवेदन मांगे हैं.

    मानव सेवा समिति के अध्यक्ष कैलाश शर्मा व मानव सुपर 21 के संयोजक सुभाष शर्मा ने कहा कि जेईई मेन 1 और 2 एग्जाम में अच्छे अंक हासिल करने के लिए विद्यार्थी प्राइवेट कोचिंग करते हैं लेकिन जरूरतमंद परिवारों के मेधावी बच्चे आर्थिक कारणों से प्राइवेट कोचिंग नहीं कर पाते हैं. ऐसे ही विद्यार्थियों को मानव सुपर 21 के तहत 25 मई से जुलाई में एग्जाम होने से पहले तक निशुल्क कोचिंग कराई जाएगी. इसका लाभ लेने के लिए विद्यार्थी शीघ्र समिति के कार्यालय मानव भवन सेक्टर 10 मार्केट में शाम 5 से 7 के बीच अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं. वहीं कोचिंग के संबंध में अधिक जानकारी के लिए 9810499060 पर संपर्क कर सकते हैं.

    Tags: Coaching class, Jee main, JEE Main Exam

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर