लाइव टीवी

जमीन दिलाने के बहाने फरीदाबाद के व्यापारी से गन प्वाइंट पर लूटे 12 लाख

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: November 1, 2019, 4:08 PM IST
जमीन दिलाने के बहाने फरीदाबाद के व्यापारी से गन प्वाइंट पर लूटे 12 लाख
नूंह में गन प्वाइंट पर लूट

नसीरपुरी गांव के पास आने के बाद अचानक एक बिना नम्बर प्लेट की बुलेरों गाड़ी पास आकर रुकी, जिसमें से चार बदमाश जल्दी से नीचे उतरें और देसी कट्टा कनपट्टी पर लगा दिया और गाड़ी में रखे 12 लाख रूपये लेकर सभी फरार हो गए.

  • Share this:
नूंह. पिनगवां थाना एरिया के गांव नसीरपूरी में जमीन दिलाने के बहाने बुलाकर फरीदाबाद (Faridabad) के तीन लोगों से गनप्वाइंट (Gun Point) पर 12 लाख रूपये लूटने का मामला प्रकाश में आया हैं. पुलिस (Police) ने पीड़ित के बयान पर 2 नामजद सहित 4 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

पिनगवां थाना प्रभारी समसुद्दीन  ने बताया कि चरणसिंह निवासी एनआईटी फरीदाबाद ने मुकदमा दर्ज कराया है कि उनकी ईट भट्टों की कुछ जमीन पुन्हाना के बढ़ा गांव के पास है. जिसकी वजह से वह पुन्हाना आता जाता रहता था. इसी दौरान उसकी मुलाकात एक आरोपी आसू से हो गयी. दोनों में जान पहचान होने के बाद पीड़ित ने आसू से पुन्हाना के पास  रोड पर जमीन लेने के लिए कहां.

29 अक्टूबर को आरोपी ने जमीन की खरीददारी करने के लिए चरण सिंह से रूपये लाने को कहा. जांच अधिकारी ने बताया कि पीड़ित 12 लाख रूपये लेकर अपने तीन साथियों के साथ हथीन आया. पीड़ित ने हथीन से आसू को अपने साथ बैठाकर शिकरावा गांव में आया. जहां से एक अन्य आरोपी को भी अपने साथ गाड़ी में बैठाया. जिसके बाद आरोपी उन्हें पिनगवां के नसीरपूरी गांव के पास ले गए.

दूसरी गाड़ी में आए चार बदमाश

नसीरपूरी गांव के पास आने के बाद अचानक एक बिना नम्बर प्लेट की बुलेरों गाड़ी पास आकर रुकी, जिसमें से चार बदमाश जल्दी से नीचे उतरें और देसी कट्टा कनपट्टी पर लगा दिया और गाड़ी में रखे 12 लाख रूपये लेकर सभी फरार हो गए.  पिनगवां थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच सीआईए नूंह कर रही है. जानकारी के मुताबिक दो लोगों को सीआईए नूंह ने गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें:- ट्रेन के लेडीज कोच में सफर कर रहे थे दो युवक, महिला ने टोका तो दिया ये जवाब...

ये भी पढ़ें:- Tik Tok वीडियो बनाने के लिए युवक को पेड़ पर फंदे से लटकाया, केस दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 4:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...