Home /News /haryana /

नूंह में 21 दिन पहले लापता हुआ 14 साल का मासूम, सदमे में परिवार

नूंह में 21 दिन पहले लापता हुआ 14 साल का मासूम, सदमे में परिवार

लापता मासूम

लापता मासूम

21 दिन गुजरने के बाद भी बच्चे का कोई पता नहीं लग सका है. जानकारी के अनुसार गांव साकरस के मोहम्मद यूसुफ ने बताया कि सात दिसंबर की शाम को उसका 14 वर्षीय बेटा अमानुल्ला अचानक लापता हो गया.

मेवात जिले के साकरस गांव से 21 दिन पहले एक परिवार के आंखों का तारा अचानक लापता हो गया. रिश्तेदारी से लेकर अपने स्तर पर  परिजनों ने 21  दिन तक खूब ढूंढा लेकिन पता नहीं बच्चे को जमीन निगल गई या फिर आसमान. परिवार अपने लाडले के लिए परेशान है, तो पुलिस के लिए भी यह केस किसी चुनोती से कम नहीं है.

पुलिस मामला दर्ज कर जांच करने में जुटी हुई है, लेकिन बावजूद इसके करीब 21 दिन गुजरने के बाद भी बच्चे का कोई पता नहीं लग सका है. जानकारी के अनुसार गांव साकरस के मोहम्मद यूसुफ ने बताया कि सात दिसंबर की शाम को उसका 14 वर्षीय बेटा अमानुल्ला अचानक लापता हो गया.

भिवानी : प्लास्टिक के ड्रम में मिली 3 सिर कटी लाशें, मृतकों में दो बच्चियां, एक महिला

पीड़ित ने बताया कि उन्होंने अपने स्तर पर अपने बेटे की खूब तलाश की लेकिन वो उन्हें नहीं मिला. पीड़ित ने बताया कि बेटे के गायब होने के बाद से उनके नंबर पर एक अनजाने नंबर से कॉल आती है लेकिन उसपर कोई नहीं बोलता. बच्चे के पिता ने बताया कि इस नंबर को पुलिस को भी बताया गया है जिसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है. पीड़ित ने एसपी नूंह से उसके बच्चे को ढूंढ निकालने की गुहार लगाई है.

बाइक की किश्त ना चुका पाने से परेशान दंपति ने फंदा लगा की आत्महत्या

लड़के के लापता होने से परिवार सदमे में है. बता दें कि 7 दिसम्बर को जुम्मा के वक्त शाम को 4 बजे परिवार का चांद अमानुल्ला गायब हो गया है. परिवार से लेकर पुलिस ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया के माध्यम से भी लड़के को तलाशा जा रहा है. अमानुल्ला की मां-पिता, भाई और परिवार के लोगों का रो रोकर बुरा हाल है.

Tags: Crime report, Haryana police, Mewat news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर