अंधेरे में खांसी की दवा की जगह युवक ने पी लिया कीटनाशक, मौत
Mewat News in Hindi

अंधेरे में खांसी की दवा की जगह युवक ने पी लिया कीटनाशक, मौत
प्रतिकात्मक तस्वीर

अंधेरे में खांसी की दवाई के बजाय उसने कोई कीटनाशक और जहरीली दवाई पी ली. जब उसकी तबियत बिगड़ने लगी तो उसे पिनगवां निजी अस्पताल में लाया गया.

  • Share this:
हरियाणा के नूंह जिले के डूंगेजा गांव में अंधेरे की वजह से एक युवक की जान जाने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया है. युवक का नाम पप्पन पुत्र करीम उम्र करीब 17 वर्ष बताई जा रही है.

घटना बीती रात की है और मौत घर में अंधेरा होने की वजह से बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार पप्पन निवासी डूंगेजा को बुखार-खांसी इत्यादि बीमारी कई दिनों से थी. पप्पन रोजाना की तरह रात के अंधेरे में दवाई पीने के लिए कमरें के अंदर गया.

अंधेरे में खांसी की दवाई के बजाय उसने कोई कीटनाशक और जहरीली दवाई पी ली. जब उसकी तबियत बिगड़ने लगी तो उसे पिनगवां निजी अस्पताल में लाया गया. लेकिन डॉक्टरों ने उसकी नाजुक हालत को देखते हुए उसे नल्हड मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया.



ऑटो चालक ने 'पुलिसवाले' को कर दिया किराया देने पर मजबूर, VIDEO वायरल
नल्हड मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान बीती रात पप्पन की जान चली गई. 17 वर्षीय युवक की जान जाने से डूंगेजा गांव के इस परिवार में मातम पसरा है. जांच अधिकारी टेक चंद एएसआई ने बताया कि पुलिस ने 174 की कार्रवाई की है.

ये भी पढ़ें:-

गुरुग्राम के नाइट क्लबों में अब डिजिटल एंट्री, हर शख्स का चेहरा होगा स्कैन

पहले खुद करते थे हेरोइन का नशा, फिर बेचने लगे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading