वकील नवीन हत्याकांड मामले में युवती समेत 3 आरोपी गिरफ्तार, 9 पहले हो चुके हैं अरेस्ट

उदाका गांव में नवीन यादव हत्याकांड में फरार आरोपी सरजीना, आमिर और सलमान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: July 31, 2019, 10:58 AM IST
वकील नवीन हत्याकांड मामले में युवती समेत 3 आरोपी गिरफ्तार, 9 पहले हो चुके हैं अरेस्ट
वकील नवीन हत्याकांड मामले में युवती समेत 3 आरोपी गिरफ्तार, 9 पहले हो चुके हैं अरेस्ट
Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: July 31, 2019, 10:58 AM IST
हरियाणा में नूंह (मेवात) जिले के उदाका गांव में नवीन यादव हत्याकांड में फरार आरोपी सरजीना, आमिर और सलमान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने पकड़े गए तीनों आरोपियों को नूंह कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपी सरजीना को भौंडसी जेल भेज दिया गया है, जबकि आरोपी आमिर और सलमान को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. बता दें कि इस मामले में अभी तक 9 आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है.

बच्चों के झगड़े को निपटाने में गई जान

मिली जानकारी के मुताबिक बीते 15 जुलाई को उदाका गांव में अख्तर और जमशेद के बच्चों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. वहीं इस बीच 19 जुलाई को झगड़े के फैसले के समय पड़ोसी वकील नवीन यादव से अख्तर के परिवार की झड़प हो गई. लिहाजा, घर जाते समय रास्ते में अख्तर की पत्नी मकसूदन और बेटी सरजीना ने अपने घर की छत से वकील के ऊपर ईंट मार दी. इसके बाद आरोपी जैकम, रुकसाद, साजिद ने घायल नवीन को अपने घर के अंदर खींच लिया. इसके बाद घर का दरवाजा बंद कर क्रिकेट के बैट से वकील को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया.

इसके बाद जब घायल नवीन (वकील) के परिवार मौके पर पहुंचे तो आरोपियों ने उन पर भी हमला कर दिया. गंभीर रूप से घायल नवीन को गुड़गांव के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद 20 जुलाई को नवीन के चाचा कुंदन की शिकायत पर अख्तर पुत्र रुस्तम, साजिद, रुकसाद, सैकूल पुत्र अख्तर, मकसूदन पत्नी अख्तर, सरजीना पुत्री अख्तर, जैकम पुत्र नसरुदीन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया.

सरजीना, आमिर और सलमान को भी पुलिस ने किया गिरफ्तार

वहीं बीते 24 जुलाई की रात को नवीन यादव ने दम तोड़ दिया. इस झगड़े में आरोपी पक्ष की ओर से आमिर, सलमान पुत्र जब्बार, अख्तर की साली सकीला, अख्तर का साडू अकरम भी शामिल पाए गए. बता दें कि पुलिस ने इस केस में 22 जुलाई को आरोपी अख्तर पुत्र रुस्तम, रुकसाद, साजिद पुत्र अख्तर को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि मुख्य आरोपी जैकम पुत्र नसरुदीन को 23 जुलाई को गिरफ्तार कर लिया था. वहीं 28 जुलाई को बाल अपचारी सैकुल को पुलिस अभिरक्षा में लेकर बाल सुधार गृह फरीदाबाद भेज दिया. इसके बाद बीते 30 जुलाई को आरोपी सरजीना पुत्री अख्तर, आमिर, सलमान पुत्र जब्बार को गिरफ्तार कर लिया.

क्राइम रिपोर्ट-crime report
साम्प्रदायिक रंग देने की कोशिश करने वालों पर सख्ती

Loading...

एसएचओ चंद्रभान रोजका मेव ने कहा कि एसपी संगीता कालिया के निर्देश के अनुसार काम किया गया. मामले में साम्प्रदायिक रंग देने की कोशिश करने वालों पर सख्ती दिखाई. एसएचओ बोले कि गांव में अभी भी पुलिस बल तैनात है. स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है. शांति और सौहार्द पूरी तरह कायम है.

ये भी पढ़ें:- खूनी संघर्ष में घायल एडवोकेट नवीन की मौत, गुस्साए लोगों ने लगाया घंटों जाम 

ये भी पढ़ें:- घर में घुसा शिक्षक और विवाहिता को बना लिया हवस का शिकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 31, 2019, 10:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...