Home /News /haryana /

Haryana: गौ तस्करी में 3 महिलाओं सहित 4 गिरफ्तार, मेवात से गुरुग्राम करते थे गोमांस की सप्लाई

Haryana: गौ तस्करी में 3 महिलाओं सहित 4 गिरफ्तार, मेवात से गुरुग्राम करते थे गोमांस की सप्लाई

मेवात पुलिस ने गोमांस की तस्करी के आरोप में 3 महिलाओं समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

मेवात पुलिस ने गोमांस की तस्करी के आरोप में 3 महिलाओं समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

Mewat Cow Smuggling News: गौ तस्करी में पहली बार महिलाओं के शामिल होने के सबूत मिले हैं. वह गैंग में शामिल होकर गोमांस का व्यापार कर रही थीं और मेवात से गुरुग्राम की झुग्गी झोपड़ियों में गोमांस की सप्लाई करती थीं. पुलिस ने तीन महिलाओं समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है और उनके खिलाफ गोवंश एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से 50 किलो गोमांस बरामद किया है, सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर दिया है. सभी आरोपी पश्चिम बंगाल के बताए जा रहे हैं. वह मेवात से गोमांस ले जाकर गुड़गांव में सप्लाई करते थे.

अधिक पढ़ें ...

    संजय राघव

    मेवात. हरियाणा के मेवात जिले के सोहना में गौ तस्करों (Cow Smugglers) ने पुलिस (Mewat Police) की निगाहों में धूल झोंकने के लिए महिलाओं (Women in Cow Smuggling) का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है. गैंग में शामिल होकर महिलाओं ने अब गौ मांस की तस्करी शुरू कर दी है. ऐसा ही मामला सोहना में देखने को मिला, जहां पर जांच के दौरान पुलिस ने 3 महिलाओं और एक युवक को गोमांस ले जाते हुए गिरफ्तार किया है. पूछताछ में पता चला कि महिलाएं इस गोमांस को ले जाकर गुरुग्राम की झुग्गी झोपड़ी में सप्लाई करती थीं.

    पुलिस ने आरोपी के पास से 50 किलो गोमांस बरामद किया है, सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर दिया है. सभी आरोपी पश्चिम बंगाल के बताए जा रहे हैं. वह मेवात से गोमांस ले जाकर गुरुग्राम में सप्लाई किया करते थे.

    गोमांस मेवात से गुरुग्राम ले जाया जा रहा था
    सोहना पुलिस को सूचना मिली कि चुंगी नंबर 1 के समीप से थ्री व्हीलर में गोमांस मेवात से गुरुग्राम ले जाया जा रहा है. पुलिस ने मौके पर जाकर एक थ्री व्हीलर को अपने कब्जे में लिया जिसमें 50 किलो गोमांस बरामद हुआ है. थ्री व्हीलर में 3 महिलाएं व एक युवक बैठे हुए थे. जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में महिलाओं ने बताया कि वह काफी समय से गोमांस की तस्करी का काम करते हैं. सप्लाई के लिए गुरुग्राम की झुग्गी झोपड़ी चुनी है, जहां पर गोमांस की सप्लाई करते थे.

    पश्चिम बंगाल के बताए जा रहे हैं आरोपी
    सभी आरोपी पश्चिम बंगाल के बताए जा रहे हैं. उनकी पहचान मुजई गांव बांकी पाड़ा शेख पश्चिम बंगाल, मोजुला बीबी गांव बरुई, फरीदा खातून गांव महेश नगरआचेला गांव नदिया पश्चिम बंगाल के रूप में हुई है. जो काफी समय से गुड़गांव में रह रहे हैं. सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने अदालत में पेश कर दिया है. वहीं थ्री व्हीलर को अपने कब्जे में ले लिया है.

    Tags: Gurugram crime news, Gurugram Police, Haryana news, Haryana police

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर