Home /News /haryana /

हरियाणा में दर्दनाक हादसा: मिट्टी में दबने से 4 लड़कियों की मौत, 1 घायल

हरियाणा में दर्दनाक हादसा: मिट्टी में दबने से 4 लड़कियों की मौत, 1 घायल

हरियाणा में दर्दनाक हादसा

हरियाणा में दर्दनाक हादसा

Accident in Nuh: मृतक लड़कियों के परिजनों ने कहा कि हम कोई पुलिस कार्रवाई नहीं चाहते. कुदरत को ऐसा ही मंजूर था. मिट्टी में दबने से ही उनकी बेटियों की मौत हुई है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस पता लगा रही है कि ये हादसा कैसे हुआ.

अधिक पढ़ें ...

नूंह. तावडू उपमंडल के गांव कांगरका में सोमवार देर शाम एक बड़े हादसे में मिट्टी से दबकर चार लड़कियों की दर्दनाक मौत (Death) हो गई. वहीं एक घायल हो गई. घायल का अस्पताल में उपचार जारी है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस (Police) और प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच पहुंचकर हादसे (Accident) के कारण का पता लगाने में जुट गए.

ग्राम पंचायत के सरपंच मुस्तकीम ने बताया कि सोमवार शाम 6:30 बजे के करीब उनके ही करीबी परिवार से वकीला पुत्री शेर मोहमद(19), जनिस्ता (18) व तस्लीमा (10) पुत्री जेकम, गुलअफशा (9) पुत्री हमीद सोफिया (9) पुत्री जावेद एक साथ मिलकर गांव में ही पंचायती जगह से मिट्टी लेने गई थी. उन्होंने बताया कि जब सभी लड़कियां एक साथ मिलकर वह अपने घर के लिए थोड़ी मिट्टी खोद रही थी तभी अचानक उपर मिट्टी का एक बड़ा हिस्सा दरक गया और उनके ऊपर गिरा.

4 लड़कियों की हुई मौत

इस हादसे में जिसमें जनिस्ता, तस्लीमा गुलअफशा और वकीला बुरी तरह दब गई. जबकि सोफिया घायल हो गई. सोफिया के शोर-शराबे की आवाज सुनकर मौके पर ग्रामीण इकट्ठे हो गए. जिन्होंने दबी हुई लड़कियों को बचाने की कोशिश करते हुए काफी मशक्कत के बाद चारों लड़कियों को निकाला. लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.

परिवार के लोग नहीं चाहते पुलिस कार्रवाई

इस खबर से गांव में मातम फैल गया. घटना की सूचना मिलते ही जिला उपायुक्त शक्ति सिंह, पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला ,एसडीम सुरेंद्र पाल सहित तावडू सदर थाना प्रभारी व डीएसपी और खुफिया विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. अधिकारी हादसे के कारणों का पता लगाने में जुट गए. वहीं परिवार लोगों ने बताया कि वह कोई पुलिस कार्रवाई नहीं चाहते हैं. वह इसे एक प्राकृतिक घटना बता रहे हैं.

Tags: Accident, Haryana police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर