मेवात: भीषण सड़क हादसा में एक ही गांव के 4 लोगों की मौत, कई घायल
Mewat News in Hindi

मेवात: भीषण सड़क हादसा में एक ही गांव के 4 लोगों की मौत, कई घायल
शादी में जा रहे 4 युवकों की सड़क हादसे में हुई मौत (सांकेतिक तस्वीर)

मेवात (mewat) के नई मार्ग पर एक भीषण सड़क हादसा (road accident) हो गया, जहां एक तेजी से आ रहे पिकअप ने कई लोगों को रौंद दिया. हादसे में एक ही गांव के चार युवाओं की मौत (died) हो गई, जबकि जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग घायल (Injured) हो गए.

  • Share this:
मेवात. हरियाणा के मेवात (mewat) के नई मार्ग पर एक भीषण सड़क हादसा (road accident) हो गया, जहां एक तेजी से आ रहे पिकअप ने कई लोगों को रौंद दिया. हादसे में एक ही गांव के चार युवाओं की मौत (died) हो गई, जबकि जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग घायल (Injured) हो गए. घायलों का इलाज अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है. इस सड़क हादसे से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चारों मृतकों के शवों को कब्जे में ले लिया है और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

शादी में जा रहे थे सभी युवक

ये हादसा रविवार सुबह करीब 10 बजे उस समय हुआ, जब नई गांव से करीब 10 - 12  नौजवान सिंगार रोड पर दावत खाने जा रहे थे. हादसे में एक लड़के ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया, जबकि तीन अन्य लड़कों की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया. घटना के बाद मौके पर पहुंची बिछोर थाना पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं एक ही गांव के 4 नौजवान लड़कों की मौत हो जाने से गांव में मातम पसरा हुआ है.



शादी की खुशियां मातम में हुई तब्दील
जानकारी के मुताबिक सभी युवक रविवार को गांव से जाने वाली एक बारात में जाने वाले थे. पड़ोस में शादी की खुशियां मनाई जा रही थी और चंद घंटे बाद बारात गांव से जाने वाली थी, लेकिन उससे पहले ही शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गईं. हादसे के बाद जिस धूम - धड़ाके से शादी होनी थी. उस धूम- धड़ाके से तो नहीं हुई, लेकिन चंद बाराती दुल्हन को लेने के लिए रवाना हो गए. हादसे की खबर जैसे ही मृतकों व घायलों के रिश्तेदारों को लगी तो अलग-अलग अस्पतालों में भीड़ जुटने लगी. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- 17 लोगों से एक करोड़ की ऑनलाइन ठगी के चार आरोपी बिहार व झारखंड से गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- पति की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर सकी पत्नी, ट्रेन आगे कूदकर दी जान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज