5वीं कक्षा के छात्र को कार ने मारी टक्कर, मौत
Mewat News in Hindi

5वीं कक्षा के छात्र को कार ने मारी टक्कर, मौत
सड़क हादसे में छात्र की मौत

व्यायाम (Excercise) करते समय जब सभी बच्चे (Children) होडल की तरफ से अडबर की तरफ वापस आ रहे थे, तभी तेज रफ़्तार कार ने एक छात्र को टक्कर मार दी.

  • Share this:
नू. होडल मार्ग पर अडबर गांव के समीप सुबह करीब साढ़े बजे व्यायाम (Excercise) करने अपने दोस्तों के साथ निकले पांचवीं कक्षा के छात्र (Student) अरबाज को वैगनआर कार ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे छात्र ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. वहीं हादसे में बाद कार चालक मौके से फरार हो गया.

पुलिस ने वैगन आर कार की पहचान कर मुकदमा दर्ज कर लिया है. गाड़ी चालक की तलाश शुरू कर दी है. शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम सीएचसी नूंह से कराकर परिजनों के हवाले कर दिया है. छात्र की मौत के बाद घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

व्यायाम करने के लिए गया था छात्र



जानकारी के मुताबिक अडबर गांव के करीब आधा दर्जन युवा छात्र सुबह शारीरिक परीक्षा इत्यादि पास करने तथा शरीर को फिट रखने के लिए व्यायाम करने रोजाना की तरह घर से निकले. व्यायाम करते समय जब सभी बच्चे होडल की तरफ से अडबर की तरफ वापस आ रहे थे, तभी तेज रफ़्तार गफलत से चलाता हुआ वैगनआर चालक आया जिसने अरबाज पुत्र जलालुद्दीन निवासी अडबर उम्र 12 वर्ष को जोरदार टक्कर मारी. टक्कर से चोट सिर तथा पैरों इत्यादि में लगी, जिसके चलते उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया. घटना के बाद अडबर गांव में मातम पसरा हुआ है.
ये भी पढ़ें - कश्मीरी ड्राइवर को पाकिस्तानी कहकर पीटने वाला ASI गिरफ्तार

ये भी पढ़ें - हनीप्रीत ने चिट्ठी लिख वकील एपी सिंह के दावों को किया खारिज, कही ये बात
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज