नूंह पुलिस ने जुआ खेलते 6 जुआरियों को किया गिरफ्तार, नगदी बरामद
Mewat News in Hindi

नूंह पुलिस ने जुआ खेलते 6 जुआरियों को किया गिरफ्तार, नगदी बरामद
पुलिस गिरफ्त में जुआरी

पुलिस सभी आरोपितों को अदालत में पेश करने तैयारी कर रही है.

  • Share this:
पिनगवां पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दो अलग-अलग गांवों से 6 जुआरियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. इनमें 3  जुआरी खंड के गांव शाहचोखा  और 3 को गांव राहपुआ  से काबू किया है. पुलिन ने जुआरियों से करीब 7 हजार रुपये की नकदी भी बरामद की है. जुआरियों की गिरफ्तारी से इलाके में हडकंप मचा हुआ है.

वहीं पुलिस सभी आरोपितों को अदालत में पेश करने तैयारी कर रही है. गिरफ्तार किये गए आरोपी रफीक, अकरम, हवीब निवासी शाहचोखा, साबिर हुसैन, मम्मन, सद्दाम पिनगवां राहपुआ के बताये जा रहे है. जुआरियों की धरपकड़ को लेकर थाना प्रभारी द्वारा चलाए जा रहे अभियान की इलाके के लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं.

नूंह में जुआरियों के ठिकाने पर पुलिस ने लगाई आग



एसएचओ आंनद कुमार ने बताया कि उन्होंने जब से पिनगवां थाना का चार्ज संभाला है उसी समय से जुआ, सट्टा, चोरी की वारदातों में कमी लाने की दिशा में तेजी से काम किया है. इसको किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा.
बता दें कि बीते दिनों पिनगवां पुलिस को सूचना मिली कि शाहचौखा गांव की पहाड़ी पर बड़े पैमाने पर जुआ खेला जाता है. जिस पर पिनगवां पुलिस ने रेड तैयार कर छापेमारी की. पुलिस को देखकर जुआरी फरार हो गए. उसी दौरान पुलिस ने जुआरियों के ठिकाने को पूरी तरह से नष्ट कर उसे आग के हवाले कर दिया.

बंदरों के आतंक से नूंह के लोग भयभीत, घरों से निकलना हुआ दूभर

VIDEO: ड्राइवर ने गायब किया ट्रक में भरा 12 लाख रुपए का सामान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading