Home /News /haryana /

हरियाणा: अरावली के पहाड़ों में बकरियां चराने गई थी 60 वर्षीय महिला, पेड़ से लटका मिला शव

हरियाणा: अरावली के पहाड़ों में बकरियां चराने गई थी 60 वर्षीय महिला, पेड़ से लटका मिला शव

पेड़ से लटका मिला बुजुर्ग महिला का शव

पेड़ से लटका मिला बुजुर्ग महिला का शव

Mewat News: अरावली के पहाड़ों में पेड़ से लटका मिला 60 वर्षीय महिला का शव पेड़ पर फंदे से लटका मिला जिससे इलाके में सनसनी फैल गई. सीदन पत्नी ईशा उम्र 60 साल निवासी ग्याशानियाबास सोमवार को बकरी चराने के लिए अरावली के पहाड़ों में गई थी. लेकिन वह रात तक नहीं लौटी. उसका शव पेड़ से लटका मिला.

अधिक पढ़ें ...

नूंह. अरावली के पहाड़ों में 60 वर्षीय महिला का शव (Dead Body) पेड़ पर फंदे से लटके मिलने का मामला प्रकाश में आया है. गई. ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस (Police) को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेने का प्रयास किया. लेकिन परिजनों ने हत्या (Murder) की आशंका होने के चलते फॉरेंसिक लैब से टेस्टिंग कराने की मांग मौके पर ही की.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रसीदन पत्नी ईशा उम्र 60 साल निवासी ग्याशानियाबास सोमवार को बकरी चराने के लिए अरावली के पहाड़ों में गई थी. लेकिन वह रात तक नहीं लौटी परिजनों को इसकी चिंता सताने लगी.

मंगलवार को दिन निकलते ही परिजन रसीदन को ढूंढने के लिए को पहाड़ पर गए. उन्होंने देखा कि महिला का शव एक पेड़ से रस्सी से बंधा हुआ लटका हुआ है. देखते ही देखते लोगों का तांता लग गया और गांव में सन्नाटा पसर गया. परिजनों ने इसकी शिकायत सिटी चौकी फिरोजपुर झिरका में की.

वहीं चौकी प्रभारी अपनी टीम के साथ अरावली के पहाड़ों पर पहुंचे और शव को देखने के बाद फॉरेंसिक टीम को बुला लिया. वहीं चौकी इंचार्ज जितेंद्र कुमार का कहना है. कि पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा कि आत्महत्या है या हत्या. वहीं परिजनो ने हत्या की आशंका जताई है.

Tags: Crime News, Haryana police, Murder, Suicide

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर