दो अलग-अलग गाड़ियों से 650 किलो गोमांस ले जाने के आरोप में एक शख्स गिरफ्तार
Mewat News in Hindi

दो अलग-अलग गाड़ियों से 650 किलो गोमांस ले जाने के आरोप में एक शख्स गिरफ्तार
गाड़ी से गोमांस बरामद

पुलिस को सूचना मिली थी कि तस्कर गोमांस को वैगनआर गाड़ी में भरकर कसाकपुरा दिल्ली जा रहे हैं. सूचना पर पुलिस ने नूंह-पलवल टी प्वाइंट पर नाका लगा दिया.

  • Share this:
सूबे में भले ही गोहत्या और गोतस्करी को रोकने के लिए कड़ा कानून बना दिया गया हो, लेकिन नूंह जिले में गोहत्या-तस्करी पर पाबंदी नहीं लग पा रही है. गो टास्क फोर्स ने बुधवार को दो गाड़ियों से 650 किलो गोमांस बरामद किया. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. पुलिस ने मामले से जुड़े आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि तस्कर गोमांस को वैगनआर गाड़ी में भरकर कसाकपुरा दिल्ली जा रहे हैं. सूचना पर पुलिस ने नूंह-पलवल टी प्वाइंट पर नाका लगा दिया. पुलिस को देख तस्कर वैगनआर गाड़ी को शाहुपर नंगली गांव की ओर ले गए. पुलिस ने पीछा करते हुए एक आरोपी अनीश गांव शाहपुर नंगली को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरा आरोपी मुकीम गांव रहना फरार हो गया.

नूंह पुलिस ने जुआ खेलते 6 जुआरियों को किया गिरफ्तार, नगदी बरामद



पुलिस ने वैगनआर गाड़ी में जांच करते हुए 350 किलो गोमांस बरामद किया. आरोपी अनीश को गुरूवार कोर्ट में पेश किया. जहां से आरोपी को भौंडसी जेल भेज दिया गया. वहीं दूसरी वारदात बुधवार रात साढ़े आठ बजे की है. पुलिस ने सूचना पर नूंह-तावडू रोड स्थित वेयरहाउस समीप नाका लगाते हुए स्कोर्पियो गाड़ी से 300 किलो गोमांस बरामद किया.
भाई की शादी में जानें की ज़िद कर रही थी महिला, देवर ने की पीट-पीटकर हत्या

गाड़ी में सवार तस्कर खालिद गांव आलीमेव थाना बहीन और साबिर गांव कालाखेड़ा पुलिस को देख गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गए. पुलिस ने मामले से जुड़े आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. गोमांस से भरी गाड़ी को पुलिस ने जब्त कर लिया. तस्करों ने गोमांस को काली पॉलीथीन से ढका हुआ था और सप्लाई करने दिल्ली जा रहे थे.

VIDEO: 'बुलेट' बाइक की चपेट में आया स्कूली छात्र, टूटी टांग

गिरफ्तार आरोपी अनीश पुलिस को बताया कि गोमांस को पलड़ी पहाड़ की ओर से लेकर आ रहे थे. गो-टास्क फोर्स के इंचार्ज बलबीर ने बताया कि पुलिस अन्य आरोपियों का पता लगा रही है।. खास बात तो यह है कि आरोपी लग्जरी गाड़ियों में भी गौमांस की सप्लाई करने से बाज नहीं आते.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading