85 वर्षीय बुजुर्ग ने 6 साल की मासूम से किया रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Mewat News in Hindi

85 वर्षीय बुजुर्ग ने 6 साल की मासूम से किया रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार
प्रतिकात्मक तस्वीर

पानी देने के बहाने कमरे में बुला लिया तथा कमरा बंद कर उसके साथ रेप किया. इस दौरान ही बच्ची की मां घर पहुंच गई तथा उसने आवाज देकर बच्ची को बुलाया. जब वह घर नहीं मिली तो उसने बाहर ढूंढा. इसी बीच उसे आरोपी के कमरे से लड़की के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी.

  • Share this:
नूंह जिले से रेप की एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, जहां 85 वर्षीय बुजुर्ग ने 6 वर्षीय मासूम के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. वारदात के समय बच्ची के घर में कोई नहीं था, जिसका फायदा दरिन्दे जमालुद्दीन ने उठाया तथा बलात्कार की घटना को अंजाम दिया.  बच्ची के चिल्लाने की आवाज पर बच्ची की मां ने बुजुर्ग को यह घिनौना काम करते हुए देख भी लिया, लेकिन वह उसे धक्का देकर वहां से फरार हो गया. घटना रोजकामेव थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की है.

इसके बाद बच्ची के परिजनों ने पुलिस में घटना की शिकायत की.  पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर बच्ची का मेडिकल कराया, जिसमें रेप की पुष्टि हो गई है. पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए आरोपी को घटना के कुछ घंटे बाद ही गिरफ्तार कर लिया,  जिसे अदालत में पेश किया  गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

सिरसा: पुलिस ने चेन स्नैचिंग के 4 आरोपी युवकों को किया गिरफ्तार



पीड़ित बच्ची की मां ने पुलिस को शिकायत दी कि गत 5 दिसंबर को पति के साथ फरीदाबाद के एक अस्पताल में अपने रिश्तेदार को देखने के लिए गई हुई थी. उसकी छह वर्षीय बच्ची घर के बाहर खेल रही थी, तभी उसके पड़ोसी जमालुद्दीन ने शाम को बच्ची को अपने पास बुलाया और अपने घर से एक गिलास पानी लेकर आने को कहा. आरोपी को पता था कि बच्ची के माता-पिता घर पर नहीं है.
उसने पानी देने के बहाने कमरे में बुला लिया तथा कमरा बंद कर उसके साथ रेप किया. इस दौरान ही बच्ची की मां घर पहुंच गई तथा उसने आवाज देकर बच्ची को बुलाया. जब वह घर नहीं मिली तो उसने बाहर ढूंढा.  इसी बीच उसे आरोपी के कमरे से लड़की के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी.  उसने दरवाजे को तेज धक्का मार कर खोला तो देखा कि आरोपी ने बच्ची के साथ गलत काम कर रहा है.

करनाल पुलिस ने एक चेन स्नेचर को किया गिरफ्तार

आरोपी बच्ची की मां को देखकर आरोपी उसे धक्का देकर फरार हो गया. रोजका मेव थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि बच्ची की मां ने रात के समय पुलिस को शिकायत दी थी. जिस पर केस दर्ज कर बच्ची का मेडिकल कराया।  रात के समय ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया, जिसे वीरवार को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया. ग्रामीणों और पीड़ित परिजनों ने घटना को शर्मनाक बताते हुए आरोपी बुजुर्ग को कड़ी से कड़ी सजा की मांग की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading