अपना शहर चुनें

States

वॉलीबॉल में जीती शर्त के पैसे मांगे तो मार दी गोली

अस्पताल में इलाज करवाता घायल
अस्पताल में इलाज करवाता घायल

एक खिलाड़ी ने दूसरे खिलाड़ी को पेट में गोली मार दी. गोली लगने के बाद घायल को सीएचसी पुन्हाना ले जाया गया, लेकिन उसकी नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे नल्हड मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया

  • Share this:
वॉलीबॉल खेल में शर्त में जीती गई रकम मांगना एक व्यक्ति को महंगा पड़ गया. वॉलीबॉल के खिलाडी जब पैसे बंटवारे की बात करने लगे तो विवाद इतना बढ़ा कि नौबत खूनखराबे तक की आ गई. घटना बिसरू गांव की है. बीती रात 9 बजे के बाद एक खिलाड़ी ने दूसरे खिलाड़ी को पेट में गोली मार दी. गोली लगने के बाद घायल को सीएचसी पुन्हाना ले जाया गया, लेकिन उसकी नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे नल्हड मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक घायल की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

करनाल में बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर पर चलाई गोलियां

जानकारी के मुताबिक नूंह के बिसरू गांव की वॉलीबॉल की टीम टाई गांव गए थे. दोनों गांवों की टीमों के बीच मैच जीत-हार के लिए 4900 रुपये की शर्त लग गई. मैच बिसरू की टीम जीत गई. आरोप है कि जीती हुई रकम को लेकर खालिद पुत्र यासीन निवासी बिसरू आ गया. शाम को जब आमिर रसीद उर्फ़ आजाद पुत्र अब्दुल रसीद निवासी ने खालिद से रुपये के लिए बातचीत की तो वह गुस्से से लाल हो गया.



बाइक सवार बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां बरसा कर दी शराब ठेकेदार की हत्या
इसी के चलते उसने आजाद को होली चौक बिसरू में गोली मार दी. देर शाम करीब 9 बजे गोली की आवाज सुनकर वहां मौजूद लोगों के पैरों तले की जमीन निकल गई. भीड़ ने पुलिस को मामले की सूचना दी. सूचना पाते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और हालात का जायजा लिया.

जांच अधिकारी राजबीर सिंह ने बताया कि 5 लोगों के खिलाफ हत्या का प्रयास सहित कई धाराओं , मामला दर्ज कर फरार हुए आरोपियों की तलाश की जा रही.  जल्द ही आरोपियों को हिरासत में ले लिया जायेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज