लाइव टीवी

पैदल जा रहे युवक को पिकअप ने मारी टक्कर, मौत

Kasim Khan | News18 Haryana
Updated: September 20, 2019, 4:44 PM IST
पैदल जा रहे युवक को पिकअप ने मारी टक्कर, मौत
पिकअप की टक्कर से पैदल जा रहे युवक की मौत

सड़क किनारे पैदल चल रहे कैलाश को पिक अप ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी.

  • Share this:
नूंह. गुरुग्राम-अलवर राष्ट्रीय राजमार्ग (Gurugram-Alwar National Highway) पर बोडी कोठी चौक के समीप सड़क किनारे पैदल चल रहे एक युवक को तेज रफ्तार पिकअप (Pickup) ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक युवक का नाम कैलाश पुत्र लक्ष्मण निवासी पाटन उदयपुरी का बताया जा रहा है. मृतक की उम्र करीब 28 साल बताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार गुरुवार को देर शाम सड़क किनारे पैदल चल रहे कैलाश को पिक अप ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगने से कैलाश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. घटना को अंजाम देने के बाद पिकअप चालक वाहन सहित फरार हो गया.

पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंपा शव

फिरोजपुर झिरका पुलिस ने शुक्रवार को अल आफिया अस्पताल मांडीखेड़ा से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयानों के आधार पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. पुलिस की मानें तो आरोपी पिकअप चालक को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं इस हादसे के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें:- शैलजा बोलीं- अभी घोषित नहीं होगा सीएम पद का उम्मीदवार, बगल में बैठे थे हुड्डा

ये भी पढ़ें:- अनिल विज ने रॉबर्ट वाड्रा पर किया तंज, बोले-शाही जमाई राजा ने किए बड़े चमत्कार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 20, 2019, 4:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...