लाइव टीवी

अभय चौटाला ने केजरीवाल को दी बधाई, बोले- दिल्ली की जनता ने सांप्रदायिक ताकतों को दिया करारा जवाब
Mewat News in Hindi

News18 Haryana
Updated: February 12, 2020, 11:01 AM IST
अभय चौटाला ने केजरीवाल को दी बधाई, बोले- दिल्ली की जनता ने सांप्रदायिक ताकतों को दिया करारा जवाब
केजरीवाल को अभय चौटाला ने दी बधाई

भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hoofa) पर निशाना साधते हुए अभय सिंह चौटाला (Abhay Singh Chautala) ने कहा कि वो जल्दी जेल जाएंगे और जब वे जेल जाएंगे तो मैं खुद उन्हें छोड़ने भी जाऊंगा.

  • Share this:
नूंह. इनेलो नेता विधायक अभय सिंह चौटाला (Abhay Singh Chautala) ने दिल्ली में आम आदमी पार्टी (Aam aadmi Party) की सरकार पूर्ण बहुमत के साथ बनने पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को बधाई दी है. उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता ने उन सांप्रदायिक ताकतों को करारा जवाब दिया है जो हिंदू, मुसलमान और हिंदुस्तान-पाकिस्तान के नाम पर वोट मांग रही थी.

वहीं भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए अभय सिंह चौटाला ने कहा कि वो जल्दी जेल जाएंगे और जब वे जेल जाएंगे तो मैं खुद उन्हें छोड़ने भी जाऊंगा. विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा की वह नूंह जिले की 3 विधानसभा सीटों पर ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश भर में कार्यकर्ताओं के बीच जा रहे हैं. संगठन को मजबूत बनाने तथा ज्यादा से ज्यादा कार्यकर्ताओं को जोड़ने के लिए दिशा निर्देश दे रहे हैं.

भाजपा-जजपा गठबंधन पर कसा तंज

इनेलो नेता ने कहा कि हरियाणा में भाजपा जजपा  का गठबंधन नहीं बल्कि यह ठग बंधन है. गठबंधन तो चुनाव से पहले होते हैं यह तो मौका परस्त गठबंधन है. उन्होंने कहा कि ये गठबंधन ज्यादा दिन चलने वाला नहीं है.

ये भी पढ़ें- मंत्रियों के लिए 10 नई फॉर्च्यूनर गाड़ियां खरीदेगी हरियाणा सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मेवात से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 10:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर