होम /न्यूज /हरियाणा /हरियाणा में हादसाः क्रेटा कार की टक्कर से बेटी, माता और पिता की मौत, 2 बच्चे गंभीर घायल

हरियाणा में हादसाः क्रेटा कार की टक्कर से बेटी, माता और पिता की मौत, 2 बच्चे गंभीर घायल

राजस्थान के एक परिवार को क्रेटा गाड़ी ने टक्कर मार दी, जिससे दंपति और बच्चे की मौत हो गई.

राजस्थान के एक परिवार को क्रेटा गाड़ी ने टक्कर मार दी, जिससे दंपति और बच्चे की मौत हो गई.

Accident in Mewat: आरिफ अपनी ससुराल दिहाना में किसी बीमार रिश्तेदार से मिलने के लिए परिवार सहित आया था, लेकिन वापस अपने ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

नूंह. हरियाणा के मेवात जिले में खूनी हाईवे -248ए एक बार फिर एक परिवार के खून से लाल हो गया. भादस गांव के समीप बाइक पर सवार होकर बडकली चौक की तरफ आ रहे राजस्थान के एक परिवार को क्रेटा गाड़ी ने टक्कर मार दी, जिससे दंपति और बच्चे की मौत हो गई. घटना में मृतक परिवार के दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का इलाज राजकीय शहीद हसन खान मेडिकल कॉलेज नल्हड़ में चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक, आरिफ (28) पुत्र हासम माटाबास जिला अलवर राजस्थान अपने गांव से अपने रिश्तेदारी दिहाना में बच्चों सहित मिलने के लिए आया था. बाइक पर तीन बच्चों और बीवी के साथ जब वह अपने गांव वापस लौट रहा था तो भादस गांव के गुरुकुल के समीप क्रेटा गाड़ी ने टक्कर मार दी. इससे बाइक पूरी तरह से टूट गई और इस हादसे में आरिफ और पत्नी शुहाना परवीन, बेटी काईफ़ा (6) ने दम तोड़ दिया. हादसे में पत्नी सुहाना परवीन को गंभीर चोट लगने के कारण नल्हड़ मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसकी नाजुक हालत को देखते हुए उसे दिल्ली रेफर कर दिया. लेकिन दिल्ली ले जाते समय सुहाना परवीन ने भी दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. घटना में कैफ़ (8), कशफ (2) अब भी अस्पताल में भर्ती हैं. नगीना पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर अल आफिया सामान्य अस्पताल मांडी खेड़ा से पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया है. इस हादसे के बाद मेवात जिले के दिहाना तथा राजस्थान के अलवर जिले के माटाबास में मातम पसरा है.
कार चालक फरार, तलाश जारी
बताया जा रहा है कि मृतक आरिफ अपनी ससुराल दिहाना में किसी बीमार रिश्तेदार से मिलने के लिए परिवार सहित आया था, लेकिन वापस अपने घर सही सलामत नहीं लौट सका. पुलिस ने अज्ञात क्रेटा चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश तेज कर दी है. खास बात यह है कि लगातार इस राष्ट्रीय राजमार्ग पर हादसे हो रहे हैं.

Tags: Accident, Haryana news live, Haryana police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें